बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत कोरोना केस कम होते ही अपने टूटे सपने को देखने पाली हिल पहुंच गई हैं। हम यहां बात कर रहे हैं, मुंबई के पाली हिल इलाके में स्थित मणिकर्णिका प्रोडक्शन की, एक्ट्रेस यहां पर अपने ऑफिस के रेनोवेशन का जायजा लेने के लए पहुंची थी। गौरतलब है कि, कंगना रनौत और उद्धव ठाकरे के ट्विटर फाइट के बाद बीएमसी ने ऑफिस को अवैध बताते हुए तोड़फोड़ की थी। इस दौरान की कंगना की कई सारी वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। 

वायरल वीडियो में क्वीन सफेद रंग की मैक्सी ड्रेस में कार से उतरते, ऑफिस के अंदर जाते हुए और एक व्यक्ति के साथ बातचीत करते हुए देख सकते हैं। वीडियो में साफ दिख रहा है कि, कंगना ऑफिस को घूम-घूम कर चारों तरफ से निहार रही हैं।

ऑफिस के बाहर पैपराजी का स्वागत करते हुए कंगना ने उन्हें हाय कहा। हालांकि जब एक्ट्रेस से जब पैपराजी ने फोटो क्लिक कराने की रिक्वेस्ट की तो एक्ट्रेस ने उसके कहा “आप मुझे भी अपना काम करने दो” लेकिन बाद में कंगना ने उनकी बात ली और अपने ऑफिस की बालकनी से हाथ हिलाते हुए पोज दी। 

कंगना का प्रोडक्शन हाउस ‘मणिकर्णिका फिल्मस’ को अवैध बताते हुए बीएमसी ने तोड़फोड़ की थी।  इस मामले पर ‘क्वीन’ एक्ट्रेस ने ट्विटर पर जमकर अपनी भड़ास निकाली थी।  कंगना ने लिखा था, ”आज वो मेरा घर तोड़ रहे, कल आपका टूटेगा’, सरकार आती जाती रहती है।” बाद में यह मामला जब हाईकोर्ट में पहुंता तो कोर्ट ने बीएमसी को इस मामले में लताड़ा था और कंगना रनौत को मुआवजा देने को भी कहा था। 

बता दें कि, ऑफिस टूट जाने के बाद एक्ट्रेस बुरी तरह परेशान हो गई थी। लेकिन टूटे सपने को एक बार जड़ते देख कंगना काफी खुश नजर आरही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here