तिहाड़ में आम कैदी की तरह रहेंगे Satyendra Jain, 15 दिन तक किसी से मिलने की इजाजत नहीं

इससे पहले, कई वीडियो फुटेज सामने आए थे, जिसमें जेल में बंद आम आदमी पार्टी के नेता सत्येंद्र जैन को शनिवार (17 दिसंबर) को दिल्ली की तिहाड़ जेल में सिर और शरीर की मालिश करते दिखाया गया था।

0
112
Satyendra Jain
Satyendra Jain

दिल्ली के मंत्री Satyendra Jain को अब दिल्ली की तिहाड़ जेल में एक आम कैदी की तरह रहना पड़ेगा। कुछ दिन पहले उनके सेल में शरीर की मालिश का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसके बाद अब उनको दी जाने वाली सुविधाओं में कटौती की गयी है। जैन इस साल जून से जेल में बंद हैं। उनके खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज है। इसके अलावा कहा जाता है कि जेल में बंद आप मंत्री को मिलने वाले सभी विशेषाधिकार भी वापस ले लिए गए हैं। सूत्रों ने कहा कि कुछ वायरल वीडियो में दिखाई देने वाली मेज और कुर्सी को भी हटा दिया गया है।

Satyendra Jain top update
Satyendra Jain

जेल के नियमों का उल्लंघन करने के मद्देनजर जैन का 15 दिनों तक किसी से मिलने पर भी मनाही हो गयी है। सूत्रों के मुताबिक, उनके विशेषाधिकार कम करने का फैसला पिछले कुछ दिनों में लिया गया है।

इससे पहले, कई वीडियो फुटेज सामने आए थे, जिसमें जेल में बंद आम आदमी पार्टी के नेता सत्येंद्र जैन को शनिवार (17 दिसंबर) को दिल्ली की तिहाड़ जेल में सिर और शरीर की मालिश करते दिखाया गया था। प्रवर्तन निदेशालय ने कहा था कि जैन को जेल में वीआईपी ट्रीटमेंट मिल रहा है। आम आदमी पार्टी ने बचाव करते हुए कहा था कि मंत्री को पीठ की गंभीर समस्या है इस लिए मालिश जरूरी थी।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here