WhatsApp Update: WhatsApp पर जल्द आने वाला है ये जबरदस्त फीचर, मैसेज भेजने के बाद भी अब कर पाएंगे Edit

WhatsApp Update: इस ऐप के बीटा वर्जन पर एडिट बटन को टेस्ट किया जा रहा है। फिलहाल कंपनी के पास कोई भी ऐसा विकल्प नहीं है। लेकिन अगर ऐसा किया जाता है तो यूजर्स का एक्सपीरियंस और बेहतर हो जाएगा।

0
227
WhatsApp ने अप्रैल में बैन किए 16 लाख भारतीय यूजर्स के अकाउंट, आप न करें ये गलतियां
WhatsApp ने अप्रैल में बैन किए 16 लाख भारतीय यूजर्स के अकाउंट, आप न करें ये गलतियां

WhatsApp Update: WhatsApp जल्द ही एक नया फीचर लेकर आने वाला है। इस फीचर के लॉन्च होने के बाद आप किसी को मैसेज भेजने के बाद भी एडिट कर सकेंगे। दरअसल, व्हाट्सअप एडिट बटन पर काम कर रहा है। इसके लॉन्च होते ही यूजर्स का एक्सपीरियंस और भी बेहतरीन हो जाएगा।

WhatsApp Update: 5 सालों के बाद होगा लॉन्च

आपको बता दें, खबरों के अनुसार व्हाट्सअप अपने इस फीचर पर पिछले 5 सालों से काम कर रहा है। अभी इसे ऐप के बीटा वर्जन पर ही टेस्ट किया जा रहा है और जल्द से जल्द इसे सभी के लिए शुरू कर दिया जाएगा। इस फीचर को लेकर कंपनी की तरफ से एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया गया है।

WhatsApp Update: इतना आसान होगा इस्तेमाल करना

बताया जा रहा है फॉरवर्ड और डिलीट बटन के पास ही यह एडिट बटन डिजाइन किया गया है। इसके लिए आपको पहले अपना मैसेज सिलेक्ट करना होगा और फिर इसके बाद एडिट बटन पर क्लिक कर के आप अपना मैसेज भेजने के बाद भी एडिट कर लेंगे।

download 9 1

हालांकि, अभी इस बात की जानकारी नहीं दी गई है कि आप मैसेज भेजने के कितने देर बाद तक उसको एडिट कर सकते हैं लेकिन कंपनी जल्दी ही इसके बारे में अपडेट करने वाला है। Android के लिए WhatsApp बीटा फीचर की टेस्टिंग की जा रही है। लेकिन WhatsApp iOS और डेक्सटॉप के लिए WhatsApp Beta में एक ही फीचर लाने का काम किया जा रहा है जो अभी अंडर डेवलपमेंट है और जल्द ही रोलआउट कर दिया जाएगा।

संबंधित खबरें:

WhatsApp Digilocker: अब व्हाट्सएप के द्वारा डाउनोलड कर सकेंगे जरूरी दस्तावेज, यहां जानें पूरा प्रोसेस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here