हेवी गेमर के लिए खुशखबरी! सैमसंग ने लॉन्च किया दुनिया का सबसे बड़ा कर्व्ड गेमिंग मॉनिटर

मॉनिटर एक कॉकपिट मोड के साथ आता है, जिससे आप इसे 270 डिग्री तक घुमा सकते हैं। सैमसंग की क्वांटम मैट्रिक्स टेक्नोलॉजी से लैस है यह एलईडी मॉनिटर।

0
158
Samsung Odyssey Ark
Samsung Odyssey Ark

Samsung Odyssey Ark: गेमिंग यूजर्स के लिए अच्छी खबर आई सामने आई है। अगर आप भी एक हेवी गेमर हैं और एक बड़ी स्क्रीन वाला गेमिंग मॉनिटर खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो साउथ कोरिया की दिग्गज टेक ब्रांड सैमसंग ने हाल ही में अपना एक गेमिंग मॉनिटर लॉन्च किया है। ये कर्व्ड गेमिंग मॉनिटर है और खास बात ये है कि इस गेमिंग मॉनिटर में 55 इंच का डिस्प्ले मिलता है जो 4k रिज़ॉल्यूशन और 165hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। कंपनी ने कहा, “मॉनिटर काले रंग में आता है और 2,19,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध है।

Samsung Odyssey Ark: 55 इंच की स्क्रीन के साथ आता है ओडिसी आर्क

सैमसंग इंडिया के कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स एंटरप्राइज बिजनेस के वाइस प्रेसिडेंट पुनीत सेठी ने कहा, “हम सकारात्मक हैं कि ओडिसी आर्क भारत में गेमिंग इकोसिस्टम में क्रांति लाएगा।” ओडिसी आर्क 55 इंच की स्क्रीन के साथ आता है जो अपने 1000R कर्व्ड के साथ यूजर्स को बढ़िया एक्सपिरिएंस प्रोवाइड करता है। नई स्क्रीन 165Hz रिफ्रेश रेट के साथ सटीक गेमप्ले और AMD FreeSync प्रीमियम प्रो तकनीक के साथ 1ms प्रतिक्रिया समय देती है।

download 2 2
Samsung Odyssey Ark

270 डिग्री तक स्क्रिन घुमा सकते हैं आप

मॉनिटर एक कॉकपिट मोड के साथ आता है, जिससे आप इसे 270 डिग्री तक घुमा सकते हैं। सैमसंग की क्वांटम मैट्रिक्स टेक्नोलॉजी से लैस है यह एलईडी मॉनिटर। ओडिसी आर्क बेहतर साउंड अनुभव के लिए एआई साउंड बूस्टर और डॉल्बी एटमॉस की विशेषता वाले साउंड डोम टेक के साथ आता है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here