Kawasaki ने लॉन्च की पॉवर इंजन बाइक, Royal Enfield को देगी टक्कर, जानें फीचर्स औऱ कीमत

0
488
Photo Credit : kawasaki india website

दुनिया में अपनी स्पोर्ट बाइक के नाम से पहचान बनाने वाली Kawasaki कंपनी  ने एक और अपनी बाइक लॉन्च किया है। Kawasaki के इस बाइक में 650cc का इंजन लगा हुआ है। इस बाइक का नाम Kawasaki Z900RS है। कंपनी ने इस बाइक को सितंबर के महीने में ही ग्लोबल स्तर पर लॉन्च कर दिया था और अब भारत के बाजारों में भी इस बाइक को लेकर आ गई है। आपको बता दें कि यह पॉवर फुल बाइक Triumph Street Twin, Honda CB650R और Royal Enfield 650 Twins को टक्कर देने वाली है।

Diwali Sale Offer : इस QLED Smart TV पर पाएं 1 लाख की बड़ी छूट, जानें कीमत और फीचर्स

क्या है फीचर्स

कंपनी में Kawasaki Z900RS को भारत में इंटरनेशनल मॉडल औऱ लुक की तरह लॉन्च किया है। इस बाइक का टैंक कंपनी ने छोटा बनाया है। वहीं टेल को भी बेहद अलग डिजाइन मे तैयार किया है। इस बाइक में आपको सिंगल पीस सैडल, वायर-स्पोक स्टाइल अलॉय व्हील और अंडरबेली एग्जॉस्ट लगाया गया है। इसमें डुअल-चैनल ABS भी दिया गया है। इस बाइक में 650cc का पॉवर इंजन भी लगा हुआ है। कंपनी ने बाइक में 6 गियरबॉक्स के साथ इंजन में जोड़ा है।

क्या है कीमत और कब दौड़ेगी सड़कों पर

Kawasaki ने इस बाइक का दाम 6 लाख 65 हजार रखा हुआ है। कंपनी ने फीचर्स और पॉवर को देखते हुए इस बाइक का दाम तय किया है। आपको बता दें कि कंपनी का कहना है कि यह बाइक नवंबर के आखिरी में या फिर दिसंबर के पहले हफ्ते में ही सड़कों पर दिखने लगेगी।  

Best Selling Bikes : भारत में सबसे ज्यादा खरीदी जाने वाली ये हैं 5 Bikes, जानें क्या है कीमत और फीचर्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here