Viral Video From Bihar: क्लास 6 के सोनू ने शिक्षा व्यवस्था की खोली पोल, नीतीश कुमार से मांगी बेहतर शिक्षा

Viral Video From Bihar: बिहार में इन दिनों सीएम नीतीश कुमार का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो उस समय का है जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लोगों की समस्याएं सुनने प्रदेश में पहुंचे थे। नीतीश कुमार सभी की समस्याएं सुन ही रहे थे कि एक 11 साल के बच्चे ने सीएम से मदद की गुहार लगाई।

0
279
Viral Video From Bihar
Viral Video From Bihar:

Viral Video From Bihar: बिहार में इन दिनों सीएम नीतीश कुमार का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो उस समय का है जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लोगों की समस्याएं सुनने प्रदेश में पहुंचे थे। नीतीश कुमार सभी की समस्याएं सुन ही रहे थे कि एक 11 साल के बच्चे ने सीएम से मदद की गुहार लगाई। 11 साल के बच्चे ने अपनी समस्या बताते हुए बिहार की बदहाल व्यवस्था की पोल खोल कर रख दी।

Viral Video From Bihar: क्लास 6 के सोनू ने शिक्षा व्यवस्था की पोल खोलते हुए, नीतीश कुमार से मांगी बेहतर शिक्षा
viral Video From Bihar

Viral Video From Bihar: कौन है ये 11 साल का बच्चा

इन दिनों सीएम नीतीश कुमार के जनसंवाद कार्यक्रम में एक बच्चे का वीडियो सुर्खियों में लगातार बना हुआ है। वायरल वीडियो में दिख रहा बच्चा बिहार के नालंदा का रहने वाला है जिसका नाम सोनू है। सोनू की आयु 11 वर्ष है और वो क्लास 6 में पढ़ता है।

सोनू आगे पढ़ना चाहता है लेकिन पिता की शराब पीने की आदत के कारण उसे कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इसी परेशानी को बताते हुए सोनू ने नीतीश सरकार की शराबबंदी की भी पोल खोल कर रख दी। सोनू पढ़-लिख कर आईएएस बनना चाहता है,लेकिन अपने शराबी पिता और गरीबी के कारण वो लाचार है।

Viral Video From Bihar: बिहार की व्यवस्था की हकीकत बता रहा ये बच्चा

अपने बाल मन के साथ आग्रह करते हुए सोनू ने सीएम से बेहतर शिक्षा की मांग की। सोनू ने निडरता के साथ प्रदेश में फैली बदहाल व्यवस्था का जिक्र सीएम से किया। तमाम बड़े अधिकारियों की मौजूदगी में सोनू ने शिक्षा व्यवस्था और शराबबंदी की कमियों को उजागर किया। प्रदेश में भले ही शिक्षा व्यवस्था और शराबबंदी का बखान सीएम करते हो मगर सोनू की बातों से जाहिर है की बिहार का क्या हाल है।

Viral Video From Bihar: बिहार की व्यवस्था की हकीकत बता रहा ये बच्चा
Viral Video From Bihar: बिहार की व्यवस्था की हकीकत बता रहा ये बच्चा

सोनू ने सीएम को प्रणाम करते हुए पढ़ने की हिम्मत मांगी और कहा हमको गार्जियन नहीं पढ़ाना चाहते हैं। हमारे पिता बहुत शराब पीते है। यहां सरकारी स्कूल में अच्छी पढ़ाई नहीं होती।

संबंधित खबरें:

Bihar Police SI Results 2022: बिहार पुलिस एसआई के रिजल्ट हुए जारी, ऐसे करें रिजल्ट डाउनलोड

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here