Congress के नारे के जवाब में BJP का नया नारा, VD Sharma बोले-”बेटी को लड़ाओ नहीं पढ़ाओ, बेटी हूं पढ़ सकती हूं”

0
392
VD Sharma
VD Sharma

VD Sharma’s New Slogan: Priyanka Gandhi के नारे ‘लड़की हूं लड़ सकती हूं ‘ के जवाब में MP BJP ने नया नारा दिया है। Congress के नारे को जवाब देते हुए मध्यप्रदेश बीजेपी ने एक नया नारा ”बेटी को लड़ाओ नहीं पढ़ाओ, बेटी हूं पढ़ सकती हूं” इजाद किया है। कांग्रेस के नारे पर तंज कसते हुए मध्यप्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष और खजुराहो से सांसद वीडी शर्मा ने यह नया नारा दिया है। वीडी शर्मा ने कहा है कि लड़की लड़ाने के लिए नहीं होती, पढ़ाने के लिए होती है। BJP ने बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ नारा दिया था और कांग्रेस बेटी को लड़ाने का नारा दे रही है।

कांग्रेस बेटियों को भी लड़ाना चाहती है: VD Sharma

VD Sharma
VD Sharma

एक कार्यक्रम में पत्रकारों से बात करते हुए VD Sharma ने कहा कि Priyanka Gandhi तो लड़ाने की बात करती हैं। डिवीजन करो और लड़ाओ। अब कांग्रेस बेटियों को भी लड़ाना चाहती है। भारतीय जनता पार्टी तो कहती है कि लड़की है तो पढ़ सकती है। बीजेपी की सरकार ने माननीय प्रधानमंत्री जी और मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में बेटी को बचाने से लेकर बेटी को पढ़ाने का अभियान चलाया है।

priyanka gandhi in UP

कांग्रेस सिर्फ और सिर्फ लड़ाने का काम करती है: VD Sharma

कांंग्रेस पर निशाना साधते हुए वीडी शर्मा (VD Sharma) ने यह भी कहा कि मुझे मध्यप्रदेश सरकार पर गर्व है कि लाडली लक्ष्मी योजना के कारण 2015 में जो मध्यप्रदेश में बेटे और बेटियों का अनुपात 912 बेटी 1,000 बेटे पर था वो आंकड़ा आज राज्‍य में 918 हो गया है। बीजेपी की सरकारें सामाजिक परिवर्तन की बात करती हैं और कांग्रेस सिर्फ और सिर्फ लड़ाने का काम करती है। इसलिए उनसे हाथ जोड़कर विनती है कि बेटियों को पढ़ने दो और आगे बढ़ने दो और उन्हें लड़ाने का काम मत करो।

बता दें कि ‘लड़की हूं लड़ सकती हूं’ नारा कांग्रेस पार्टी ने अगामी उत्‍तरप्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर दिया है और इसके तहत पार्टी महिलाओं को हिस्‍सेदारी देने की बात कर रही है।

Congress Party Marathon

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here