UP News: Rampur में सात वर्षीय बालक की गुमशुदगी का मामला सुलझा, रिश्‍ते के चाचा ने ही बच्‍चे की हत्‍या कर शव ड्रम के अंदर छिपाया

UP News: रामपुर के स्वार नगर के मोहल्ला चक से गायब हुए सात वर्षीय अरहान की गुमशुदगी का मामला पुलिस ने सुलझा लिया है।

0
698
UP News
UP News

UP News: रामपुर के स्वार नगर के मोहल्ला चक से गायब हुए सात वर्षीय अरहान की गुमशुदगी का मामला पुलिस ने सुलझा लिया है। बच्‍चे को उसी के रिश्‍ते के चाचा ने अगवाकर हत्‍या कर दी। उसका शव अपने घर के अंदर रखे ड्रम में छिपा दिया।पुलिस के अनुसार हत्यारे ने बच्‍चे के गले, पेट और सीने पर धारदार हथियार से वार किया था। बच्‍चे की हत्‍या क्‍यों की ? इसकी वजह अभी साफ नहीं हो सकी है। बच्‍चे का शव पोस्टमार्टम के बाद घर पहुंचा तो कोहराम मच गया। मां-बाप और रिश्तेदार ही नहीं बल्कि मौके पर पहुंचे लोगों के आंसू निकल आए।

rampur police station

UP News: दो दिन से लापता था बच्‍चा

UP News
UP News

UP News: जनपद रामपुर के स्वार थानाक्षेत्र के मोहल्ला चक निवासी घसीटा ने पुलिस को सूचना दी कि उसका 7 वर्षीय पुत्र पिछले दो दिन से लापता है और काफी खोजबीन के बाद भी उसका पता नहीं चल सका है। मोहल्ला चक निवासी मोहम्मद वसी का 7 वर्षीय बेटा अरहान गुरुवार की रात नौ बजे अपनी दादी से दस रुपये लेकर आइसक्रीम लेने के लिए गया था। वह देर रात तक भी वापस नहीं आया तब परिजन को चिंता हुई।

उसे रात भर इधर-उधर तलाश किया। इसके बाद UP पुलिस का सूचना दी गई। जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और मामले की छानबीन की गई। शक के आधार पर पड़ोसी फेज को हिरासत में ले लिया गया। पूछताछ के दौरान पहले वो पुलिस को बरगलाता रहा, लेकिन सख्‍ती से पूछने पर उसने पूरी घटना बता दी।

उसने बच्‍चे की हत्‍या कर शव को ड्रम के अंदर छिपाने की बात कही। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर उसके घर में रखे ड्रम से मासूम का शव बरामद किया गया। घटना के खुलासे के बाद आसपास के इलाके में दहशत फैल गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। हत्यारोपी मृतक मासूम का रिश्ते का चाचा बताया जा रहा है।इस मामले का खुलासा होने पर बच्‍चे की मां यास्मीन का रो-रोकर बुरा हाल है। उसका कहना है कि मेरे बच्चे का कोई कसूर नहीं था।

विस्‍तृत चुनाव परिणाम के लिए यहां क्लिक करें। ताजा खबरों के लिए हमारे साथ Facebook और Twitter पर जुड़ें।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here