UP News: नाटकीय ढंग से अगवा किया मासूम पुलिस ने सात घंटे में किया बरामद, दिल्‍ली में बच्‍चों की खरीद फरोख्‍त करने वाली महिला गिरफ्तार

UP News: फर्रुखाबाद पुलिस ने नाटकीय ढंग से तीन वर्षीय बच्‍चे को अगवा किए जाने का मामला सुलझा लिया है। पुलिस ने मासूम को 7 घंटे में बरामद कर लिया।

0
230
UP News
UP News

UP News: फर्रुखाबाद पुलिस ने नाटकीय ढंग से तीन वर्षीय बच्‍चे को अगवा किए जाने का मामला सुलझा लिया है। पुलिस ने मासूम को 7 घंटे में बरामद कर लिया।पुलिस के अनुसार दिल्‍ली निवासी एक महिला सहित चार अपहर्ताओं को गिरफ्तार किया है।जानकारी के अनुसार आरोपी महिला रीमा वर्मा दिल्‍ली की रहने वाली है। वह बच्चों की खरीद फरोख्त का काम करती है। पूछताछ करने पर पता चला कि उक्‍त महिला के खिलाफ दिल्‍ली में भी कई मामले दर्ज हैं।

आरोपी रीमा ने अपने एक रिश्तेदार के घर ठहरकर उसी मोहल्ले के मासूम को निशाना बनाया। एसपी अशोक कुमार मीणा की गुड पुलिसिंग की हर जगह तारीफ हो रही है। एसपी ने बताया कि पुलिस रीमा से बात कर उसके गिरोह के बारे में पता कर रही है। घटना सदर कोतवाली क्षेत्र के तलैया फजल इमाम की है। अर्जुन कश्यप की पत्नी गुलशन ने अपने बेटे की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। गुलशन कोल्ड स्टोर में आलू बीनने का काम करती है।

pilibhit police 1
UP Police

UP News: खेलने के बहाने बच्‍चे को बुलाया

गुलशन के पड़ोस में रहने वाली मीरा देवी की बेटी गुरुवार की दोपहर उसके बेटे आदित्‍य को खेलने के बहाने अपने घर ले गई। काफी देर बाद तक जब आदित्य घर वापस नहीं लौटा तो गुलशन बेटे की तलाश में मीरा के घर पहुंची। मीरा ने वहां आदित्य के नहीं होने की बात कही।

गुलशन को जानकारी मिली डॉली की दिल्ली से आई बुआ रीमा तकरीबन एक घंटे पहले ही घर से गई है। इस पर गुलशन का माथा ठनका और उसे शक हुआ कि हो न हो रीमा ने ही उसके बेटे को गायब किया है। गुलशन ने यह सूचना पुलिस को दी। आदित्य की गुमशुदगी की सूचना मिलने पर पुलिस को लगा कि बच्चा मोहल्ले में ही कहीं गया होगा? लेकिन जब काफी खोजबीन के बाद भी बच्चा नहीं मिला तो पुलिस ने गुलशन के आरोपों के आधार पर जांच शुरू की।

UP News: पुलिस की 20 टीम तलाशी अभियान में जुटी

police kusinagar 1
UP Police


एसपी अशोक कुमार मीणा ने अगवा बच्‍चे की तलाशी के लिए सर्च ऑपरेशन में करीब 20 टीमें लगाईं। गुलशन की आशंका सही साबित हुई और सात घंटों में ही पुलिस ने बच्चे को बरामद कर लिया। एसपी अशोक कुमार मीणा जब एसओजी टीम के साथ बच्चे को लेकर गुलशन के पास पहुंचे तो वह अपने बेटे को सीने से लगाकर काफी देर तक रोती रही। एसपी अशोक कुमार मीणा ने बताया कि रीमा बच्‍चों की खरीद-फरोख्‍त करने वाली प्रोफेशनल महिला है। बच्चे को कमालगंज के चाचूपुर से बरामद किया गया।

UP News: बच्‍चे को अगवाकर पांचाल घाट भेजा
रीमा ने बड़े ही शातिराना तरीके से मीरा और उसकी बेटी डॉली की मदद से आदित्य का अपहरण कर पांचाल घाट भेजा था। जहां से उसे कमालगंज के चाचूपुर में गीता देवी के घर शिफ्ट किया गया था। अगर थोड़ी भी देर हो जाती तो रीमा बच्चे को लेकर दिल्ली चली जाती। पुलिस ने रीमा सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस रीमा से उसके गिरोह के बारे में पूछताछ कर रही है।

विस्‍तृत चुनाव परिणाम के लिए यहां क्लिक करें। ताजा खबरों के लिए हमारे साथ Facebook और Twitter पर जुड़ें।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here