UP News: बदायूं में शादी की खुशियां मातम में तब्‍दील, हर्ष फायरिंग में गोली लगने से बच्‍चे की मौत

UP News: सदर कोतवाली क्षेत्र के नई सराय में हुई फायरिंग के बाद परिवार में मातम छाया हुआ है।पुलिस ने बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया है।

0
141
UP News
Harsh Fire

UP News: बदांयू में आयोजित विवाह-समारोह की खुशियां मातम में बदल गईं जब बारत चढ़त के दौरान खुशी में चलाई गई गोली एक बच्‍चे को जा लगी और उसकी मौत हो गई। जानकारी के अनुसार बारात चढ़ते समय हुई हर्ष फायरिंग में एक 12 साल के बच्चे अयान की मौत हो गई। सदर कोतवाली क्षेत्र के नई सराय में हुई फायरिंग के बाद परिवार में मातम है।पुलिस ने बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया है। घटना के बाद फायरिंग करने वाला मौके से फरार हो गया है।

UP News
Harsh Fire

UP News: लोगों ने फायरिंग नहीं करने की दी सलाह

पुलिस के अनुसार सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के नईसराय में शनिवार को विवाह समारोह था। इसी दौरान बारात चढ़ते समय हुई हर्ष फायरिंग में 12 साल के बच्चे अयान के ऊपर गोली लगने से बच्चा हुआ गंभीर रूप से घायल हो गया।बच्चे के रिश्तेदार अस्पताल ले जाते समय बच्चे ने रास्ते मे दम तोड़ दिया।

UP News
UP News: यूपी के सहारनपुर में फर्जी कागजों से लदी गाड़ी को पुलिस ने कब्जे में लिया है, गैंग के 9 लोगों को भी हिरासत में लिया

अयान बारात देख रहा था, तभी अचानक फायरिंग शुरू हो गई।कुछ लोगों ने फायरिंग न करने की सलाह दी मगर फायरिंग जारी रही। इसी फायरिंग में 12 साल के बच्चे अयान के गोली लग गई। बदायूं के एसएसपी ओपी सिंह का कहना है कि घटना के बाद से परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल है। बच्चा अपनी रिश्‍तेदारी में आया हुआ था।जबकि घटना के बाद फायरिंग करने वाला व्यक्ति कामरान मौके से फरार हो गया है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here