UP News: Reel लील गयी जान! गाजियाबाद में ट्रेन की चपेट में आने से 3 की मौत

गाजियाबाद डीसीपी इराज राजा ने कहा, "रात करीब 9 बजे रेलवे स्टेशन मास्टर को मसूरी थाने में सूचना मिली कि तीन लोग ट्रेन से टकरा गए हैं। जांच के दौरान मौके पर दो युवक व एक युवती के शव पड़े मिले, जिनकी मौत ट्रेन से कटने से हुई थी।

0
129
UP News
UP News( प्रतीकात्मक तस्वीर)

UP News: गाजियाबाद के मसूरी के कल्लू गढ़ी रेलवे फाटक के पास रील बनाते समय ट्रेन की चपेट में आने से दो युवक व एक महिला की मौत हो गयी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तीनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और शिनाख्त के प्रयास में जुटी है। घटना की सूचना स्टेशन मास्टर ने पुलिस को दी। मुरादाबाद के रास्ते में आ रही तेज रफ्तार पद्मावत एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से तीनों की दर्दनाक मौत हो गयी।

UP News: बुधवार देर रात हुई हादसा

मृतकों में से एक की पहचान मसूरी के खाचा रोड निवासी 25 वर्षीय शकील के रूप में हुई है। शकील टैक्सी चलाता था। पुलिस ने बताया कि एक मृतक के मोबाइल की डिस्प्ले स्क्रीन टूट गई थी लेकिन वह काम कर रहा था। अन्य दो लोगों की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है।

रिपोर्ट के अनुसार, घटना डासना स्टेशन और कलुगढ़ी फाटक के बीच बुधवार देर रात हुई। बताया गया कि तीनों मृतक रील वीडियो बना रहे थे। तभी अचानक ट्रेन आ गयी और ट्रेन की चपेट में आने से इन तीनों की मौत हो गयी। रिपोर्ट के मुताबिक, पायलट ने कई बार हॉर्न बजाया, लेकिन वीडियो बनाने में वो इस कदर जुटे थे कि हॉर्न भी नहीं सुन पाए।

download 2022 12 16T130427.991
UP News(प्रतीकात्मक तस्वीर)

रात 9 बजे मिली थी सूचना

गाजियाबाद डीसीपी इराज राजा ने कहा, “रात करीब 9 बजे रेलवे स्टेशन मास्टर को मसूरी थाने में सूचना मिली कि तीन लोग ट्रेन से टकरा गए हैं। जांच के दौरान मौके पर दो युवक व एक युवती के शव पड़े मिले, जिनकी मौत ट्रेन से कटने से हुई थी।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here