Chhattisgarh: कांग्रेस में जारी विवादों पर बीजेपी नेता ने ली चुटकी, कहा- राज्‍य में वर्चस्व की लड़ाई चल रही है

0
249
BJP

Chhattisgarh: इस हफ्ते ही प्रदेश में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच हाथापाई और बहसबाजी की कई घटना देखने को मिली। अब इसी को लेकर विपक्षी BJP ने सत्ताधारी कांग्रेस को घेरा है। कांग्रेस में लगातार हो रहे विवादों को लेकर नेता प्रतिपक्ष धरम लाल कौशिक (Dharam Lal Kaushik) ने कहा है कि कांग्रेस का राष्ट्रीय नेतृत्व कमजोर है इसलिए कार्यकर्ता मनमानी कर रहे हैं। उन्‍होंने कहा कि कार्यकर्ताओं में अनुशासन इसलिए नहीं है क्योंकि कांग्रेस का राष्ट्रीय नेतृत्व लगभग खत्म हो चुका है।

मुख्‍यमंत्री की कुर्सी के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और स्वास्थ मंत्री टीएस सिंहदेव के बीच के संघर्ष को लेकर उन्होंने कहा कि कांग्रेस में गुटबाजी चरम पर है और सभी एक दूसरे का पत्ता काटने में लगे हैं। यहां वर्चस्व की लड़ाई चल रही है और कांग्रेस के कार्यकर्ता अपने मद में मस्त हैं।

Chhattisgarh में लगातार कांग्रेस कार्यकताओं के बीच आपस में हो रही है बहस

Chhattisgarh की राजधानी रायपुर (Raipur) स्थित प्रदेश कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन में शनिवार दोपहर को कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष मोहन मरकाम (Mohan Markam) की मौजूदगी में ही कांग्रेस नेताओं के बीच जमकर गाली-गलौज और धक्‍का-मुक्‍की हुई थी। ये विवाद शनिवार दोपहर में तब हुआ था जब राजीव भवन के सामने गाड़ी पार्किंग को लेकर कर्मकार कल्याण मंडल के अध्यक्ष Sunny Agarwal और कांग्रेस महासचिव Amarjit Singh Chawla के बीच बहस हो गई थी।

वहीं शुक्रवार को राजीव भवन में ही एनएसयूआई नेताओं के दो गुटों के बीच जमकर मारपीट की घटना एनएसयूआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन के सामने हुई थी। उससे पहले जशपुर में कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन में मंच पर ही बवाल मच गया था। बवाल इस बात पर मचा था कि कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष पवन अग्रवाल ने भाषण में प्रदेश के स्वास्थ मंत्री टीएस सिंहदेव को लेकर बोलना शुरू किया तो बीच में ही एक नेता ने उनसे माइक छीना और धक्का देते हुए मंच पर हंगामा शुरू कर दिया था। 20 मिनट तक मंच पर यह सारा बवाल राज्य के दौरे पर आए राष्ट्रीय महासचिव सप्तगिरि शंकर उल्का और जिले के दोनों विधायकों के सामने हुआ था।

यह भी पढें: Chhattisgarh के जशपुर में कांग्रेस कार्यकर्ता आपस में ही भिड़े, पूर्व जिला अध्यक्ष को मंच से दिया गया धक्का, देखें VIDEO

Chhattisgarh News: आपस में भिड़े दो कांग्रेसी, जमकर हुई गाली-गलौज और धक्‍का-मुक्‍की, देखें VIDEO

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here