मिर्जापुर में छात्र ने खुद को मारी गोली; सुसाइड नोट में लिखा- “मैं खुद से हार गया…”

0
135
Hyderabad News
Hyderabad News

Student Suicide: उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में एक छात्र ने परेशान होकर खुद को ही गोली मार ली। इतना ही नहीं छात्र ने सुसाइड नोट में लिखा कि वह काम और पढ़ाई एक साथ नहीं कर सकता। इसलिए वह ऐसा कदम उठा रहा है। देहात कोतवाली थाना क्षेत्र के जमुनाहिया इलाके की बताई जा रही है। यहां बच्चा अपने गांव और परिवार से दूर अकेला रह रहा था। छात्र का नाम अजय यादव है। वह अकेले एक किराए के मकान में रह रहा था। छात्र का शव मकान के छत पर मिला है। पुलिस ने घटना की जानकारी मिलते ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Student Suicide
Student Suicide

Student Suicide: छत पर मिला छात्र का शव

शुरुआती जानकारी में सामने आया है कि छात्र अजय, गांव खुटहा का रहने वाला है। वह पिछले 4 साल से जमुनाहिया इलाके में किराए का मकान लेकर रह रहा था। वह पढ़ाई के साथ- साथ बच्चों को ट्यूशन भी देता था। लेकिन जब सोमवाक सुबह बच्चे पढ़ने के लिए आए तो अजय का शव छत पर पड़ा हुआ था। बच्चों ने देखा की अजय की कनपट्टी के पास गोली का निशान है और पास में तमचा पड़ा हुआ था। बच्चों ने तुरंत मकान मालिक को बताया जिसके बाद, जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस को अजय के शव के पास से सुसाइड नोट बरामद हुआ। पुलिस ने सुसाइड नोट पढ़ा, जिसमें छात्र अजय ने अपनी मौत का जिम्मेदार खुद को ही ठहराया है।

क्या लिखा था सुसाइड नोट में?

अजय ने दो पन्नों के सुसाइड नोट में लिखा ‘मैं खुद से हार गया हूं। मैं काम और पढ़ाई दोनों एक साथ नहीं कर पा रहा हूं। अब मेरे पास पैसे भी नहीं है, इसलिए मैं यह कदम उठा रहा हूं। मैं अपनी मौत का जिम्मेदार खुद हूं। इतनी ही नहीं अजय ने आगे लिखा कि कृप्या मेरे मरने के बाद मेरा शव मेरे पैतृक गांव में न जलाए। अगर वहां मेरा शव जलाया तो मुझे मरने के बाद भी घुटन होगी। मेरा शव यहीं जमुनाहिया में ही जलाए। वहीं पलिस ने कहा कि वैसे तो मामला आत्महत्या का ही लग रहा है। लेकिन हम हर एंगल से जांच करने की कोशिश कर रहे हैं।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here