Telangana Election 2023: पार्टी उम्मीदवारों के नाम CM केसीआर का संदेश, कहा- “हर कार्यकर्ता तक पहुंचें”

Telangana Election 2023: मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव (KCR) ने रविवार को चुनाव लड़ रहे उम्मीदवारों को संबोधित किया और उन्हें कार्यकर्ताओं तक पहुंचने...

0
28
Telangana Election 2023
Telangana Election 2023

Telangana Election 2023: तेलंगाना विधानसभा चुनाव को लेकर भारत राष्ट्र समिति (BRS) ने कमर कस ली है। पार्टी की कोशिश राज्य में एक बार फिर से सरकार बनाने की है। इसके लिए पार्टी कोई कसर बाकी नहीं रखना चाहती। यही वजह है कि मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव (KCR) ने रविवार को चुनाव लड़ रहे उम्मीदवारों को संबोधित किया और उन्हें कार्यकर्ताओं तक पहुंचने का निर्देश दिया।

Telangana Election 2023: ‘जिन्हें टिकट नहीं मिला है, वे निराश न हों’

बीआरएस के अध्यक्ष केसीआर ने उम्मीदवारों को संबोधित करते हुए कहा कि हमने पांच या छह विधायकों को छोड़कर सभी मौजूदा विधायकों को टिकट दिया है। उन्होंने कहा, पांच या छह मौजूदा विधायकों को छोड़कर सभी को चुनाव लड़ने के लिए टिकट दिए गए हैं। मैं इससे खुश हूं। जिन लोगों को टिकट नहीं मिला है, वे निराश न हों। उनके लिए कई अवसर होंगे।

तेलंगाना में कब हैं विधानसभा चुनाव?

बता दें, तेलंगाना में 30 नवंबर को मतदान होंगे। अधिसूचना तीन नवंबर को जारी की जाएगी। नामांकन की आखिरी तारीख 10 नवंबर होगी। नामांकन पत्रों की जांज 13 नवंबर को होगी। उम्मीदवार 15 नवंबर तक अपना नाम वापस ले सकते हैं। सरकार बनाने के लिए 60 सीटों की जरूरत होती है।

यह भी पढ़ें:

Right to Privacy: कॉल रिकॉर्ड करना पड़ सकता है महंगा, जानिए हाईकोर्ट का बड़ा फैसला…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here