गाजा पर कहर बनकर टूट रहा इजराइल, अलजजीरा पर लगा दिए ये गंभीर आरोप…

Israel Hamas War: इजराइल और फिलिस्तीन के बीच चल रही जंग विध्वंसक मोड़ ले चुकी है। इजराइल की फोर्स गाजा पट्टी पर ताबड़तोड़ हमले कर रही है।

0
52
Israel Hamas War
Israel Hamas War

Israel Hamas War: इजराइल और फिलिस्तीन के बीच चल रही जंग विध्वंसक मोड़ ले चुकी है। इजराइल की फोर्स गाजा पट्टी पर ताबड़तोड़ हमले कर रही है। इसके लिए इजराइली सेना ने मोर्चाबंदी और बढ़ा दी है। इस बीच इजरायल के संचार मंत्री श्लोमो करही ने रविवार (15 अक्टूबर) को अल जज़ीरा न्यूज चैनल पर गंभीर आरोप लगाते हुए उसे बंद करने की मांग की है। संचार मंत्री ने अल जज़ीरा के स्थानीय ब्यूरो को संभावित रूप से बंद करने की मांग की और कतरी समाचार स्टेशन पर हमास समर्थक को उकसाने और गाजा से संभावित हमले के लिए इजरायली सैनिकों की चाल को उजागर करने का भी आरोप लगाया।

श्लोमो करही ने कहा कि अल जज़ीरा को बंद करने के प्रस्ताव की इजरायली सुरक्षा अधिकारियों ने समीक्षा की थी। अब कानूनी विशेषज्ञों द्वारा इसकी समीक्षा की जा रही थी। करही ने आगे कहा कि वह इसे बाद में कैबिनेट में लाएंगे। वहीं, अल जज़ीरा और दोहा सरकार ने तत्काल कोई टिप्पणी नहीं की।

करही ने इजरायल के आर्मी रेडियो को बताया, “यह एक ऐसा स्टेशन है जो उकसाने का काम करता है, यह एक ऐसा स्टेशन है जो लोगों के एकत्रित क्षेत्रों (गाजा के बाहर) में सैनिकों की हरकतों को फिल्माता है, जो गाजा के लोगों को इज़रायल के नागरिकों के खिलाफ उकसाता है।”

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here