Home Tags Muslims

Tag: Muslims

गाजा पर कहर बनकर टूट रहा इजराइल, अलजजीरा पर लगा दिए...

0
Israel Hamas War: इजराइल और फिलिस्तीन के बीच चल रही जंग विध्वंसक मोड़ ले चुकी है। इजराइल की फोर्स गाजा पट्टी पर ताबड़तोड़ हमले कर रही है।

“अगर मैं आपका राष्ट्रपति होता तो…”, इजरायल हमले पर पूर्व अमेरिकी...

0
Israel-Hamas War: डोनाल्ड ट्रंप ने कहा, "जब मैं आपका राष्ट्रपति था, हमारे पास ताकत के माध्यम से शांति थी और अब हमारे पास कमजोरी, संघर्ष और अराजकता है..."

UCC को लेकर CPIM के सेमिनार में कांग्रेस की अनदेखी, मुस्लिम...

0
UCC: देशभर में समान नागरिक संहिता (UCC) को लेकर सियासी आबोहवा गरमाई हुई है।

भारत में मुस्लिमों की स्थिति को लेकर US में बोलीं निर्मला...

0
यहां उन्होंने भारत की 'नकारात्मक पश्चिमी धारणा' पर बात करते हुए कहा बताया कि भारत में लगातार मुस्लिम आबादी बढ़ रही है।

Haryana News: हरियाणा के भिवानी में 2 युवकों के जले हुए...

0
Haryana News: हरियाणा के भिवानी में गुरुवार को जली हुई बोलेरो में दो कंकाल मिलने से हड़कंप मच गया। पुलिस और फोरेंसिक टीम मामले की जांच कर रही है। कंकाल मिलने से पहले राजस्थान के भरतपुर में एफआईआर दर्ज की गयी थी।

Delhi Riots Case: दिल्‍ली पुलिस ने HC से कहा- पेशेवर तरीके...

0
Delhi Riots Case: दिल्ली दंगे नेताओं की अमर्यादित बयानबाजी और लोगों को उकसाने के कारण हुए थे।

Farooq Abdullah का Modi Government पर हमला, बोले- देश में मुसलमानों...

0
जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कांप्रेंस के वरिष्ठ नेता Farooq Abdullah ने एक बार फिर मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला है। राजस्थान के जयपुर में एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए पहुंचे अब्दुल्ला ने कहा कि पूरे देश में मुसलमानों पर हमले किये जा रहे हैं और हमारी मस्जिदों को नुकसान पहुंचाया जा रहा है।

RSS प्रमुख मोहन भागवत बोले, ‘ जो मुसलमान भारत से भागकर...

0
राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के प्रमुख मोहन भागवत ने मंगलवार को कहा कि सभी भारतीयों के पूर्वज एक जैसे हैं और कहा कि पाकिस्तान चले गए मुसलमानों का उस देश में कोई सम्मान नहीं है। 'वीर सावरकर: द मैन हू कैन्ड प्रिवेंटेड पार्टिशन' पुस्तक के विमोचन के अवसर पर भागवत ने कहा कि भारत के उदार मूल्य हिंदू धर्म की संस्कृति हैं।

हिंदुओं और मुसलमानों के पूर्वज एक हैं, हमारा अतीत हमारी एकता...

1
मुंबई के पुणे में स्थित ग्लोबल स्ट्रैटेजिक पॉलिसी फाउंडेशन (Global Strategic Policy Foundation) की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम में आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत (RSS chief Mohan Bhagwat) ने कहा कि हिंदुओं (Hindus) और मुसलमानों (Muslims) के पूर्वज एक ही है, हमारा अतीत हमारी एकता का आधार है। मुसलमानों को भारत में किसी चीज से डरने की जरूरत नहीं है। हमारी मातृभूमि और गौरवशाली अतीत हमारी एकता का आधार है।

उत्तराखंड: आरएसएस से जुड़े 35 संगठनों का दावा, राज्य में बढ़...

उत्तराखंड समेत पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव होने वाला है। उत्तर प्रदेश की तर्ज पर देवभूमि उत्तराखंड में भी जनसंख्या नियंत्रण कानून...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!