अपने ही खेले गए दांव में फसते नज़र आ रहे हैं Imran Khan, अविश्वास प्रस्ताव से पहले 50 मंत्री हुए लापता

विपक्ष सोमवार 28 मार्च को इमरान खान के खिलाफ अविश्‍वास प्रस्‍ताव पेश करने वाला है। जिसको लेकर लगातार इमरान खान दांव पे दांव खेल रहे हैं।

0
363
Imran Khan
Imran Khan

Imran Khan: पाकिस्तान (Pakistan) के प्रधानमंत्री इमरान खान की मुसीबतें कम होती नहीं दिखाई दे रही हैं। बीते दिन ही इमरान खान पर आरोप लगाए गए थे कि इमरान खान ने अविश्वास प्रस्ताव से बचने के लिए पाकिस्‍तानी संसद की नेशनल असेंबली की कार्यवाही को स्‍थगित करवा दिया। यह कार्यवाही अब 28 मार्च सोमवार तक के लिए स्‍थगित की गई है। कहा जा रहा था कि इमरान इन दो दिनों में कोशिश करेंगे कि किसी तरह से अपने सहयोगी दलों और विरोधी सांसदों को मनाया जा सके।

वहीं अब लग रहा है कि इमरान खान का दांव इस बार उन पर ही भारी पड़ने वाला है। अविश्वास प्रस्ताव (No Confidence Motion) से पहले ही इमरान खान (Imran Khan) की पार्टी के 50 मंत्री लापता हो गए हैं। बता दें कि पाकिस्तान के पीएम इमरान खान की पार्टी का नाम पीटीआई (PTI) है जिसके 50 मंत्री लापता हो गए है। अब लग रहा है कि इमरान खान की कुर्सी जाने वाली है।

Imran Khan
Imran Khan

Imran Khan के खिलाफ 28 मार्च को पेश किया जाएगा अविश्‍वास प्रस्‍ताव

वहीं अब यह भी कहा जा रहा है कि भले ही कार्यवाही को 28 मार्च तक स्थगित कर दिया गया हो, लेकिन विपक्ष अब सोमवार 28 मार्च को इमरान खान के खिलाफ अविश्‍वास प्रस्‍ताव पेश करेगा। 28 मार्च को पाकिस्तान की संसद में अविश्‍वास प्रस्‍ताव पेश होगा और 31 मार्च से 4 अप्रैल के बीच अविश्वास प्रस्ताव पर मतदान होगा।

Imran Khan
Imran Khan

बता दें कि बुधवार को इमरान खान ने कहा था कि वह किसी भी कीमत पर इस्तीफा नहीं देने वाले हैं। उन्होंने कहा था कि , मैं आखिरी गेंद (बॉल) तक खेलूंगा और एक दिन पहले मैं विपक्ष को आश्चर्यचकित करूंगा। इमरान खान ने साफ कर दिया है कि उनका प्रधानमंत्री पद से इस्तीफा देने का कोई इरादा नहीं है। बता दें कि विपक्षी पीएमएल-नवाज गुट पार्टी और पीपीपी (Pakistan Peoples Party) के सैकड़ों सांसदों ने सर्वसम्मति से अविश्वास प्रस्ताव का समर्थन किया है।

विस्‍तृत चुनाव परिणाम के लिए यहां क्लिक करें। ताजा खबरों के लिए हमारे साथ Facebook और Twitter पर जुड़ें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here