रॉकबैंड Foo Fighter के ड्रमर Taylor Hawkins का निधन, 50 साल की उम्र में छोड़ गए दुनिया

टेलर के निधन की खबर सुनते ही कई सेलेब्स शॉक्ड रह गए हैं और सोशल मीडिया पर उन्हें याद करते हुए श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

0
293
Taylor Hawkins
Taylor Hawkins

Taylor Hawkins: दुनिया ने आज एक रॉक लेजेंड खो दिया है। रॉकबैंड फू फाइटर्स (Rock Band Foo Fighters) के ड्रमर टेलर हॉकिन्स (Taylor Hawkins) के निधन की खबर से दुनिया भर में फैंस हैरान रह गए हैं। रॉक बैंड फू फाइटर्स के लिए लंबे समय तक ड्रमर रहे। टेलर हॉकिन्स का निधन 50 वर्ष की उम्र में हो गया। बता दें कि ड्रमर के निधन की खबर बैंड के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की गई।

https://www.instagram.com/p/CbjRk2BrUfX/?utm_source=ig_web_copy_link

Taylor Hawkins: फू फाइटर्स ने लिखा- इस कठिन समय में उनकी प्राइवेसी का पूरा ध्यान रखा जाए

बैंड ने लिखा कि “हमारे प्यारे टेलर हॉकिन्स के निधन की वजह से फू फाइटर्स फैमिली तबाह हो गई है, उनके म्यूजिकल स्पिरिट और हंसी ताउम्र हमारे साथ रहेगी। हमारा दिल उनकी वाइफ, बच्चों और फैमिली के बारे में सोच कर बैठा जा रहा है, और हम चाहते हैं कि ऐसे कठिन समय में उनकी प्राइवेसी का पूरा ध्यान रखा जाए।” बता दें कि टेलर के मौत के कारणों का अभी खुलासा नहीं हुआ है।

Taylor Hawkins
Taylor Hawkins

टेलर हॉकिन्स 25 साल से फू फाइटर्स बैंड से जुड़े हुए थे। वह हाल ही में हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘स्टूडियो 666’ (Studio 666) में नजर आए थे। टेलर के निधन की खबर सुनते ही कई सेलेब्स शॉक्ड रह गए हैं और सोशल मीडिया पर उन्हें याद करते हुए श्रद्धांजलि दे रहे हैं। उनके दोस्तों के अलावा इंडिया के फेमस सिंगर और कंपोजर विशाल डडलानी (Vishal Dadlani) ने भी उनके निधन पर शोक जताया है।

फू फाइटर्स के फेमस ड्रमर टेलर हॉकिन्स का जन्म 1972 में ओलिवर (Oliver- Town in Canada) में हुआ था लेकिन पले-बढ़े वह कैलिफोर्निया (California- US State) में थे। बता दें कि टेलर की फैमिली में उनकी वाइफ Alison और तीन बच्चे हैं।

Taylor Hawkins
Taylor Hawkins

विस्‍तृत चुनाव परिणाम के लिए यहां क्लिक करें। ताजा खबरों के लिए हमारे साथ Facebook और Twitter पर जुड़ें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here