SP कार्यकर्ता ने पुलिस को पीटा! VIDEO शेयर कर BJP ने कहा- ‘जितना बड़ा झंडा, उसके पीछे छिपा उतना ही बड़ा सपाई गुंडा’

0
322

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी (SP) (Samajwadi Party) और बीजेपी आमने-सामने है। चंदौली जिले के रामगढ़ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) के दौरे से पहले सपा कार्यकर्ता पुलिस से भिड़ गए। नौबत मारपीट तक पहुंच गयी। हालात को संभालने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। सपा कार्यकर्ता मुख्यमंत्री को ज्ञापन देना चाहते थे।

घटना का वीडियो शेयर करते हुए बीजेपी ने सपा पर हमला बोला है। बीजेपी की तरफ से ट्वीट कर लिखा गया है कि सपा के मुखिया बदजुबानी करते हैं। उनके कार्यकर्ता पुलिस पर हाथ उठाते हैं। और उस कहावत को चरितार्थ करते हैं कि ‘जितना बड़ा झंडा, उसके पीछे छिपा उतना ही बड़ा सपाई गुंडा’।

अखिलेश यादव ने योगी पर बोला था हमला

Akhilesh Yadav ने हाल ही में योगी आदित्‍यनाथ की नेतृत्‍व वाली सरकार पर निशाना साधा था। उन्‍होंने कहा था, ”सरकार ने अगर अपना वादा पूरा किया होता तो लॉकडाउन में जनता और नौजवानों को परेशानियों का सामना नहीं करना पड़ता”। वहीं राज्‍य के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ पर वार करते हुए समाजवादी पार्टी प्रमुख ने कहा, ”ये तो कह रहे थे कि लैपटॉप, मोबाइल देंगे, लेकिन क्यों देंगे? हमारे बाबा मुख्यमंत्री तो लैपटॉप चलाना ही नहीं जानते, अगर जानते तो उसकी अहमियत को समझते।”

इसे भी पढ़ें: UP Election 2022: Akhilesh Yadav ने किया Modi और Yogi सरकार पर हमला, बोले- ‘काशी में ‘अक्षयवट’ को आघात पहुंचाने वालों का ‘क्षय’ निश्चित है’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here