तिहाड़ जेल में AAP नेता के ठाठ! Satyendar Jain का नया VIDEO वायरल, जेल रूम की सफाई करते दिखे लोग

0
172
Satyendar Jain
Satyendar Jain

Satyendar Jain: जेल में बंद दिल्ली के मंत्री और AAP नेता सत्येंद्र जैन की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। लगातार हर दिन सोशल मीडिया पर सत्येंद्र जैन के जेल के वीडियो सामने आ रहे हैं। आज फिर सत्येंद्र जैन का एक CCTV वीडियो सामने आया है जिसमें तिहाड़ जेल के उनके कमरे में हाउसकीपिंग सेवाएं चल रही है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे सत्येंद्र जैन के कमरे की सफाई की जा रही है। इतना ही नहीं वीडियो में बैरक की सफाई के साथ लोग उनका बिस्तर लगाते भी दिख रहे हैं।

Satyendar Jain: सत्येंद्र जैन के 4 वीडियो आ चुके हैं सामने

बता दें कि बीते दिन ही सत्येंद्र जैन का एक वीडियो सामने आया था जिसमें वह तिहाड़ जेल के अधीक्षक अजीत कुमार से बातचीत कर रहे थे। अजीत कुमार को नवंबर की शुरुआत में ही निलंबित किया गया था। अब तक तिहाड़ जेल से सत्येंद्र जैन के 4 वीडियो सामने आ चुके हैं। जिसमें वह लोगों से बातचीत करते, मसाज करवाते और होटल का खाना खाते नजर आए थे।

वीडियो को लेकर अब विपक्षी दल हमलावर हो गया है।

बता दें कि केजरीवाल सरकार में स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन इन दिनों मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप में तिहाड़ जेल में बंद है। सत्येंद्र जैन प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा गिरफ्तार किए गए हैं। स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन पर कथित तौर पर 16 करोड़ रुपये से अधिक के गबन का आरोप है। 30 मई को प्रवर्तन निदेशालयने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में उन्हें गिरफ्तार किया था।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here