Assembly Election 2023: “लोग चाहते हैं बदलाव, चुनावी राज्यों में कांग्रेस बनाएगी सरकार”, सचिन पायलट ने कर दिया बड़ा दावा

0
62

Assembly Election 2023: देश में विधानसभा चुनावों की आहट तेज हो गई है। प्रमुख पार्टियों में कांग्रेस और बीजेपी के बीच वार पलटवार का दौर जारी है। तमाम कद्दावर नेता अपने राजनीतिक दल की जीत का दावा कर रहे हैं। इसी बीच कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने भी एक बड़ा दावा कर दिया है।

Assembly Election 2023: क्या है सचिन पायलट का बड़ा दावा?

कांग्रेस नेता का दावा है कि आगामी पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों में कांग्रेस पार्टी ही सरकार में आएगी। उनका मानना है, “देश की जनता बीजेपी का शासन देख चुकी है। जिसके बाद अब लोग बदलाव चाहते हैं। मतदाताओं की प्रतिक्रिया कांग्रेस के पक्ष में है और लोग फिर से सरकार बनाना चाहते हैं।”

“जनता करेगी बदलाव” -सचिन पायलट

राजस्थान के चुनावी रण पर बात करते हुए पायलट ने कहा, “राजस्थान में इस बार परिस्थिती अलग है। प्रदेश में हर बार बदलाव होता है, लेकिन इस बार मतदाताओं का रुझान कांग्रेस के पक्ष में है।” उन्होंने आगे कहा कि देश के चुनावी राज्यों में ही नहीं बल्की आगामी लोकसभा चुनावों में भी जनता बदलाव करेगी। पायलट ने कहा कि शहरी और ग्रामीण सभी इलाकों में कांग्रेस के प्रति लोगों का रुझान है।

यह भी पढ़ें:

MP Election 2023: कमलनाथ ने बताया CM शिवराज सिंह चौहान को किसानों का दुश्मन, कर्जमाफी पर झूठ फैलाने का लगाया आरोप

“सी ग्रेड फिल्म जैसे थे नीतीश कुमार के डॉयलॉग… सिर्फ माफी मांगना इसका उपाय नहीं; स्पीकर को उठाना चाहिए कड़ा कदम” -राष्ट्रीय महिला आयोग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here