“बजरंग बली, 7 दिनों में मंदिर हटा लीजिए नहीं तो हटाने का खर्चा भी आपसे वसूला जाएगा”, रेलवे के नोटिस से सब हैरान

0
121
MP News
MP News

MP News: रेल विभाग ने MP के मुरैना में बजरंग बली को नोटिस जारी किया है। साथ ही 7 सात दिनों के भीतर अतिक्रमण हटाने का अल्टीमेटम भी दिया है। रविवार को सोशल मीडिया पर रेलवे का नोटिस वायरल हो गया। रेलवे ने देवता को नोटिस जारी कर सात दिन के भीतर अतिक्रमण हटाने को कहा है। रेलवे विभाग ने चेतावनी भी दी है कि अगर अतिक्रमण नहीं हटाया गया तो रेलवे कार्रवाई करेगा और जेसीबी का खर्चा बजरंग बली से वसूला जाएगा।

मंदिर क्यों हटाया जाए?

ग्वालियर-श्योपुर ब्रॉडगेज निर्माणाधीन है और मुरैना जिले के सबलगढ़ क्षेत्र में ब्रॉडगेज लाइन के बीच में भगवान बजरंगबली का मंदिर आ रहा है। साथ ही, मंदिर रेलवे संपत्ति पर स्थित है। इसलिए रेलवे ने नोटिस जारी किया है। सोशल मीडिया पर नोटिस वायरल हो रहा है।

रेलवे का नोटिस

सोशल मीडिया पर वायरल लेटर

पत्र में लिखा है कि भगवान बजरंगबली ने सबलगढ़ में मकान बनाकर रेलवे की संपत्ति पर कब्जा कर लिया है। इसके अलावा रेलवे ने सात दिन के भीतर अतिक्रमण हटाने को कहा है। इस नोटिस की कॉपी बजरंगबली को जारी कर सहायक मंडल अभियंता ग्वालियर व जीआरपी थाना प्रभारी ग्वालियर को भी भेजी गई है।

झांसी रेल मंडल के जनसंपर्क अधिकारी मनोज माथुर ने कहा कि किसी भी तरह के अतिक्रमण को हटाने के लिए यह सामान्य प्रक्रिया है। उन्होंने यह भी कहा कि गलती से मंदिर के मालिक की जगह भगवान बजरंगबली का नाम नोटिस में लिख दिया गया है, इसे सुधारा जा रहा है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here