Punjab News: तरनतारन जेल में खूनी झड़प, सिद्दू मूसेवाला मर्डर केस के 2 आरोपियों की मौत

29 मई 2022 को हुई थी सिद्दू मूसेवाला की हत्या

0
82
Punjab News: सिद्दू मूसेवाला मर्डर केस के आरोपियों के बीच जेल में खूनी झड़प
Punjab News: सिद्दू मूसेवाला मर्डर केस के आरोपियों के बीच जेल में खूनी झड़प

Punjab News: पंजाब के तरन तारन स्थिति गोइंदवाल साहिब जेल में बंद बदमाशों के बीच खूनी झड़प की खबर सामने आई है। इसमें 2 बंदियों की मौत भी हो गई है। मिली जानकारी के अनुसार, पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में जेल में बंद आरोपियों के बीच यह गैंगवार हुई है। घटना आज यानी रविवार दोपहर 3 बजे की बताई जा रही है। पुलिस ने बताया कि तरन तारन जेल में जो यह खूनी झड़प हुई है उसमें कई बंदियों को गंभीर चोटे भी आई हैं, जबकि दो की मौत हो चुकी है। बताया गया कि जिनकी मौत हुई है वो गायक सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में आरोपी थे। डीएसपी जसपाल सिंह ढिल्लों ने भी इस घटना से संबंधित खास जानकारी दी है।

Punjab News: पंजाब पुलिस की फाइल फोटो
Punjab News: पंजाब पुलिस की फाइल फोटो

Punjab News: गोइंदवाल जेल में बदमाशों के बीच भिड़ंत

गोइंदवाल साहिब जेल में बदमाशों के बीच हुई खूनी झड़प में दो लोगों की मौत की खबर की पुष्टि हुई है। डीएसपी जसपाल सिंह ढिल्लों ने बताया कि “गोइंदवाल साहिब जेल में बदमाशों के बीच मारपीट हुई, जिसमें रय्या निवासी दुरान मनदीप सिंह तूफान मारा गया। बठिंडा निवासी केशव और बुढलाडा निवासी मनमोहन सिंह मोहना को सिविल अस्पताल तरन तारन में भर्ती कराया गया।”

वहीं, कुछ देर के बाद मामले में एक और जानकारी देते हुए डीएसपी जसपाल ने बताया “अस्पताल में भर्ती कराए गए गैंगस्टर मनमोहन की भी मौत हो गई है।”

29 मई 2022 को हुई थी सिद्दू मूसेवाला की हत्या
प्राप्त जानकारी के अनुसार, केशव को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गुजरात के मुंद्रा से गिरफ्तार किया था। वहीं, मनमोहन ने मूसेवाला की हत्या से पहले उनकी रेकी की थी और वह मानसा का ही रहने वाला था। वह जग्गू भगवान पुरिया का खास भी था। मनदीप तूफान को मूसेवाला की हत्या के लिए बैकअप शूटर के तौर पर रखा गया था। इसको पंजाब एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स ने गिरफ्तार किया था। पुलिस ने सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के आरोप में 34 बदमाशों के साथ इन तीनों को भी आरोपी बनाया था।

मालूम हो कि पिछले साल यानी 2022 में 29 मई को पंजाब के मनसा में सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या कर दी गई थी। हमलावरों ने मूसेवाला पर दनादन कई गोलियां बरसा दी थी। इस हत्या की जिम्मेदारी कनाडा बैठे गैंगस्टर गोल्डी बरार ने ली थी। बताया गया कि गोल्डी तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का करीबी है। इन्होंने अपने दोस्त विक्की मिद्दूखेड़ा की मौत का बदला लेने के लिए इस हत्याकांड को अंजाम दिया था। लॉरेंस गैंग का मानना था कि सिद्दू मूसेवाला ने विक्की के हत्यारों को पनाह दी थी। विक्की की हत्या 2021 में गोली मारकर कर दी गई थी।

यह भी पढ़ेंः

राजनीति से रिटायरमेंट के सवालों पर बोलीं सोनिया गांधी- ना मैं कभी रिटायर हुई थी और…

“गुरु ग्रंथ साहिब की शिक्षा पर चलें लेकिन…”, लवप्रीत की रिहाई पर बोले CM भगवंत मान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here