Mumbai: फिल्म डायरेक्टर और प्रोड्यूसर गिरफ्तार, हीरोइन को पुलिस ने भेजा नोटिस, जानें क्या है पूरा मामला

0
459
Film director and producer arrested
Film director and producer arrested

मुम्बई (Mumbai) की मालवणी पुलिस ने एक मराठी (Marathi) फ़िल्म के डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और उनके ड्राइवर को गिरफ्तार किया है, जबकि फिल्‍म की अभिनेत्री को पुलिस ने नोटिस दिया है। मालवणी पुलिस के अनुसार आरोपियों ने मुंबई के मढ़ में एक बंगले पर जाकर सिक्योरिटी गार्ड के साथ मारपीट कर पैसे मांगे थे और साथ ही मारपीट का वीडियो बनाकर वायरल भी किया था।

अपने साथ हुई मारपीट की घटना के बाद पीड़ित वॉचमैन दयानंद गोड (Dayanand God) ने मालवणी (Malvani) पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद पुलिस ने आईपीसी की धारा 452,385,323,504,506,34 के तहत मामला दर्ज कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया।

इससे पहले जून के महीने में मराठी अभिनेता मयूरेश कोटकर (Mayuresh Kotkar) को महाराष्ट्र के शहरी विकास मंत्री एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) और उनके परिवार के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। कोटकर ने नवी मुंबई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे का नाम शिवसेना के संस्थापक और कुलपति बालासाहेब ठाकरे के नाम पर रखने के मंत्री के सुझाव पर सवाल उठाया था और मांग की थी कि हवाईअड्डा का नाम महाराष्ट्र के पूर्व सांसद दिनकर बी पाटिल के नाम पर होना चाहिए और इसी को लेकर उन्‍होंने कथित तौर पर मंत्री एकनाथ शिंदे और उनके माता-पिता के खिलाफ अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल किया था।

यह भी पढ़ें : Mumbai Cruise Ship Drugs Case: शत्रुघ्‍न सिन्हा ने कहा, ‘मुझे लगता कि इसमें साजिश है, हो सकता है Shahrukh Khan हो असली निशाना’

Mumbai Drugs Case: NCP नेता Nawab Malik ने रेड को बताया फर्जी, कहा-“BJP से मिले हैं Sameer Wankhede”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here