Palwal Mahapanchayat: नूंह हिंसा के विरोध में पलवल में महापंचायत, भड़काऊ बयानबाजी पर पूरी तरह से रोक

Palwal Mahapanchayat: हथीन शहर के डीएसपी सुरेश कुमार भड़ाना ने शांति एवं सद्भावना बनाए रखने के लिए भारी पुलिस बल के साथ पैदल मार्च निकाला। इस अवसर पर हथीन थाना प्रभारी मनोज कुमार भी मौजूद रहे। पै

0
66
Palwal Mahapanchayat on Nuh Violence
Palwal Mahapanchayat

Palwal Mahapanchayat: नूंह हिंसा के विरोध में आज यानी रविवार को पलवल में हिंदू सर्वजातीय महापंचायत बुलाई गई है। महापंचायत का आयोजन पलवल क पोंडरी गांव में हो रहा है। हिंदू सर्वजातीय महापंचायत में हरियाणा और पश्चिम यूपी के अलावा एनसीआर से भी काफी संख्या में लोगों के पहुंचने की संभावना है।

इस दौरान भड़काऊ बयानबाजी पर पूरी तरह से रोक रहेगी। महापंचायत में शामिल होने के लिए लोग पहुंचने लगे हैं। महापंचायत के आयोजकों का कहना है कि महापंचायत में कोई भड़काऊ बयानबाजी नहीं की जाएगी। यह पूरी तरह से शांतिपूर्वक और इलाके में अमन शांति बनाए रखने के लिए की जा रही है।

Palwal MahaPanchayat : top news on Nuh Violence
नूंह हिंसा के विरोध में आज यानी रविवार को पलवल में हिंदू सर्वजातीय महापंचायत बुलाई गई है।

Palwal Mahapanchayat: पुलिस बल ने किया मार्च

Palwal MahaPanchayat 31 min
हथीन शहर के डीएसपी सुरेश कुमार भड़ाना ने शांति एवं सद्भावना बनाए रखने के लिए भारी पुलिस बल के साथ पैदल मार्च निकाला।

Palwal Mahapanchayat: हथीन शहर के डीएसपी सुरेश कुमार भड़ाना ने शांति एवं सद्भावना बनाए रखने के लिए भारी पुलिस बल के साथ पैदल मार्च निकाला। इस अवसर पर हथीन थाना प्रभारी मनोज कुमार भी मौजूद रहे।

पैदल मार्च गहलब रोड स्थित राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय से दादा गुलाब शाह मार्किट, गहलब रोड मार्किट, सुभाष चौक होते हुए मैन बाजार, साध मोहल्ला, गढ़ी मोहल्ला होते हुए जयंती मोड़ तक निकाला गया। पैदल मार्च में हरियाणा पुलिस के जवानों के साथ साथ रेपिड एक्शन फोर्स व बीएसएफ के सैकड़ों जवान शामिल मौजूद रहे।

महापंचायत को लेकर नूंह पुलिस पूरी अलर्ट पर है। इस दौरान भड़काऊ बयान देने वालों पर नजर रखने के लिए खुफिया तंत्र को भी अलर्ट कर दिया गया है। महापंचायत में जो भी वक्ता स्पीच देगा उसको खुफिया तंत्र रिकॉर्ड करेगा। इसके अलावा प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद है। इतना ही नहीं पलवल प्रशासन को भी चंडीगढ़ से इस पर पूरी नजर बनाए रखने के लिए आदेश किए गए हैं।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here