15 अगस्‍त के मौके पर PM Modi ने की देशवासियों से अपील, DP बदलकर तिरंगा झंडा लगाएं

PM Modi appeal on 15 August: पीएम मोदी ने स्वतंत्रता दिवस पर अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स फेसबुक और ट्विटर की डीपी बदल डाली हैं और अब उनकी डीपी में तिरंगे झंडे की फोटो लगी है।

0
91
PM Modi Appeal to Countrrymen.
PM Modi

PM Modi appeal on 15 August: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर लोगों से खास अपील की है।सोशल मीडिया पर अपनी डीपी बदलकर तिरंगा झंडा लगाने की अपील की है। प्रधानमंत्री मोदी ने रविवार (13 अगस्त) को ट्वीट कर लोगों से कहा कि देश के साथ अपने रिश्ते को और गहरा करने की दिशा में सहयोग करते हुए यह कदम उठाएं।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ट्विटर हैंडल से किए गए पोस्ट में उन्होंने कहा, ‘हर घर तिरंगा आंदोलन की भावना में, चलें अपने सोशल मीडिया अकाउंट की डीपी बदलते हैं। देश के साथ अपने रिश्ते को और मजबूत और गहरा करने की दिशा में अपना सहयोग देते हैं।’ पीएम मोदी ने स्वतंत्रता दिवस पर अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स फेसबुक और ट्विटर की डीपी बदल डाली हैं और अब उनकी डीपी में तिरंगे झंडे की फोटो लगी है।

PM Modi top news today
PM Modi.

PM Modi appeal on 15 August: 1700 विशेष मेहमान करेंगे शिरकत

PM Modi appeal on 15 August: इस वर्ष स्वतंत्रता दिवस पर 1700 खास मेहमान लाल किले पर आयोजित कार्यक्रम का हिस्सा होंगे।एक आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा गया कि पीएम मोदी के संबोधन को सुनने के लिए आमंत्रित 1,700 खास मेहमानों में जल जीवन मिशन, पीएम किसान सम्मान निधि योजना, अमृत सरोवर योजना और सेंट्रल विस्टा परियोजना जैसे विभिन्न प्रमुख कार्यक्रमों से जुड़े लोग शामिल हैं।

PM Modi appeal on 15 August: डबल इंजन की सरकार प्रिंट वाली पतंगों की डिमांड बढ़ी

PM Modi Kite min
प्रधानमंत्री मोदी और डंबल इंजन की सरकार प्रिंट वाली पतंगों की डिमांड बढ़ी।

PM Modi appeal on 15 August: 15 अगस्त के मौके पर दिल्ली और आसपास के इलाकों का आसमान प्रधानमंत्री मोदी की तस्वीर और डंबल इंजन की सरकार, दुनिया की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी और आजादी का अमृत महोत्सव जैसे नारों के प्रिंट वाली पतंगों से गुलजार रहेगा। पुरानी दिल्ली के लाल कुआं और उत्तर-पूर्वी दिल्ली के जाफराबाद इलाके में लगे पतंगों के बाजार में राजनीतिक शख्सियतों की पतंगें खूब मिल रही हैं।

यहां के दुकानदारों का कहना है कि बाजार में डबल इंजन की सरकार प्रिंट वाली पतंग की काफी डिमांड है।यह पतंग कई दुकानों पर खत्म हो गई है।पतंग पर पीएम मोदी की तस्वीर के साथ डबल इंजन की सरकार-सपना सरकार का लिखा है और कमल के फूल की तस्वीर भी छपी है। प्रधानमंत्री मोदी की तस्वीर के साथ इंडिया गेट, लाल किले और कमल के फूल की तस्वीर है, जिस पर लिखा है- दुनिया की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here