Home Tags Tiranga

Tag: Tiranga

15 अगस्‍त के मौके पर PM Modi ने की देशवासियों से...

0
15 अगस्‍त के मौके पर PM Modi ने की देशवासियों से अपील, DP बदलकर तिरंगा झंडा लगाएं

Code Name Tiranga Teaser Out: ‘कोड नेम:तिरंगा’ का टीजर रिलीज, बिल्कुल...

0
Code Name Tiranga Teaser Out: बॅालीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कोड नेम:तिरंगा’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं

पूरे देश में आजादी के अमृत महोत्‍सव की धूम, कांग्रेस नेता...

0
कांग्रेस ने 15 अगस्त से पहले देश के पहले हाथ में तिरंगा लिए हुए प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू की तस्वीर को अपनी डीपी पर लगाने की शुरुआत कर दी है।

PM Narendra Modi ने बदली अपने सोशल मीडिया अकाउंट की DP,...

0
मंगलवार यानी 2 अगस्त को PM Narendra Modi ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट की डीपी बदल दी है।

देश मना रहा Kargil Vijay Diwas, भारतीय सेना के जांबाजों ने...

0
पाकिस्‍तान लगातार भारत के खिलाफ मंसूबे बनाता रहा है, लेकिन हर बार भारत के हाथों पटखनी भी खाता है। आज से ठीक 22 साल पहले पाकिस्तान ने ऐसा ही किया। पाक ने बड़े पैमाने पर अपने सैनिकों और आतंकवादियों को नियंत्रण रेखा के साथ भारतीय क्षेत्र कारगिल जिले में घुसपैठ करवानी शुरू कर दी।

Republic Day 2022: गणतंत्र दिवस पर गाड़ी पर Tricolour लगाने से...

0
Republic Day 2022: राष्ट्रीय त्योहार आते ही लोगों के दिलों में तिरंगा झंडा के लिए प्यार बढ़ जाता है। देश के प्रति सम्मान और प्यार जाहिर करने के लिए....

Leh Ladakh में फहराया गया विश्व का सबसे बड़ा तिरंगा, 225...

0
विश्व का सबसे बड़ा तिरंगा लेह के सुदूर में लहराया गया है। लेह के उपराज्यपाल ने एक विशेष कार्यक्रम में इस तिरंगे का अनावरण किया उसके बाद जवानों ने 2000 फीट की ऊंचाई पर फहराया।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!