Muzaffarnagar: प्रैक्टिकल एग्जाम के नाम पर Teacher ने रातभर स्कूल में रोका, छात्राओं ने लगाया नशीला पदार्थ देकर अश्लील हरकत करने का आरोप

0
475
Chhattisgarh Nurse Gangrape: प्रतीकात्मक चित्र
Chhattisgarh Nurse Gangrape: प्रतीकात्मक चित्र

Muzaffarnagar: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) में एक शिक्षक ने सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया है। शिक्षक पर आरोप लगा है कि उसने स्कूल की 17 छात्राओं को नशीला पदार्थ देकर उनके साथ छेड़छाड़ की है। छात्राओं की तरफ से आरोप लगाया गया है कि आरोपी शिक्षक ने प्रैक्टिकल (practical exam) के नाम पर उन लोगों को रातभर स्कूल में ही रोककर रखा और उसके बाद नशीला पदार्थ खाने में देकर छेड़छाड़ की।

छात्राओं को दी धमकी

शिक्षक पर आरोप ये भी है की आरोपी टीचर ने मुंह खोलने पर छत्राओं को फेल करने की धमकी भी दी थी। इस सनसनीखेज़ मामले में दो पीड़ित छात्राओं ने जब अपने परिजनों के साथ एसएसपी से शिकायत की तो पुलिस हरक़त में आई और मामला उजागर हुआ।

क्या है पूरा मामला?

दरअसल ये पूरा मामला पुरकाजी थानाक्षेत्र के तुगलपुर कम्हेड़ा गांव के एक स्कूल का है। जहां भोपा थाना क्षेत्र के सूर्य देव पब्लिक स्कूल की हाई स्कूल की 17 छात्राओं को प्रैक्टिकल के बहाने 18 नवंबर को पुरकाजी के GGS इंटरनेशनल एकेडमी स्कूल में लाया गया था। छात्राओं का आरोप है कि उनके साथ स्कूल के संचालक अर्जुन सिंह ने उन्हें खाने में नशीला पदार्थ देकर अश्लील हरकत करने के साथ साथ छेड़छाड़ की वारदात को अंजाम दिया है।

पुलिस पर मामले को दबाने का लगा आरोप

लोगों ने कहा है कि घटना के 5 दिन बाद भी पुलिस की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं की गयी थी। जिसके बाद 2 पीड़ित छात्राओं ने एसएसपी से मुलाकात कर जांच का अनुरोध किया जिसके बाद पुलिस हरकत में आयी। एसएसपी ने संज्ञान लेते हुए थाना प्रभारी विनोद कुमार को लाइन हाजिर कर दिया है।

बहरहाल पुलिस ने पीड़ित छात्राओं के परिजन की तहरीर पर दोनों स्कूलों के संचालक योगेश और अर्जुन सिंह के खिलाफ आईपीसी की धारा 328,354, 506 के साथ ही लैगिक अपराधों से बालकों का संरक्षण अधिनियम 2012 की 7 व 8 में मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

गांव के प्रधान ने भी पुलिस पर आरोपी को बचाने का लगाया आरोप

सुशील कुमार सैनी तुगलपुर कम्हेड़ा गांव के प्रधान का कहना है कि पता चला है कि प्रैक्टिकल के नाम पर अध्यापक ने छात्राओं से अश्लीलता करने के साथ एक छात्रा के साथ रेप भी किया है। प्रधान ने कहा कि उन्होंने पुलिस को शिकायत की थी और पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार भी किया था। लेकिन बाद में पैसे लेकर छोड़ दिया, प्रधान ने कहा है की स्कूल में कोई प्रैक्टिकल नहीं चल रहे है। उन्होंने इस बात को लेकर सभी स्कूलों के साथ एक बैठक भी की है।

AAP सांसद Sanjay Singh ने राज्यसभा में Kangana Ranaut से पद्मश्री वापस लेने की मांग रखी

RJD नेता Manoj Jha ने कहा, ‘जाति आधारित जनगणना का विचार राजद का था’, JDU पर लगाया मुद्दे को हाईजैक करने का आरोप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here