Home Tags Muzaffarnagar

Tag: Muzaffarnagar

मुजफ्फरनगर में मुस्लिम छात्र को थप्पड़ मारने के मामले पर बोला...

0
उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक स्कूली बच्चे की पिटाई के मामले पर सुप्रीम कोर्ट में सोमवार को सुनवाई हुई। मामले में...

CNG Price Hike: Petrol-Diesel के बाद अब Green Fuel हुआ महंगा,...

0
राजधानी दिल्ली में एक किलोग्राम सीएनजी की कीमत 64.11 रुपये हो गई है।

Jawed Habib का थूक वाला Hair Cut, महिला के सर पर...

0
Jawed Habib का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे महिला के बाल पर थूक रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद लोग उनकी आलोचना कर रहे हैं।

Police ने शख्स पर 23 सालों में दर्ज किए 49 मुकदमे,...

0
Muzaffarnagar के कटौली थाने की Police द्वारा एक व्यक्ति पर 23 सालों में 49 फर्जी मुकदमे दर्ज करने के मामले में DGP यूपी और SSP मुजफ्फनगर मंंगलवार को Allahabad High Court में पेश हुए। अधिकारियों की तरफ से हलफनामा दाखिल कर बताया गया कि याची द्वारा किए जा रहे दावे सही नहीं हैं। याचिका में जो कहा गया है और समर्थन में जो कागजात लगाए गए हैं, उनमें विरोधाभास है।

Muzaffarnagar: प्रैक्टिकल एग्जाम के नाम पर Teacher ने रातभर स्कूल में...

0
Muzaffarnagar: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) में एक शिक्षक ने सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया है। शिक्षक पर आरोप लगा है कि...

महापंचायत में राकेश टिकैट के ‘अल्लाहू अकबर’ और ‘हर हर महादेव’...

0
महापंचायत के दाैरान भारतीय किसान यूनियन के राकेश टिकैट ने अल्लाहू अकबर' और 'हर हर महादेव' का नारा लगाया। इस पर Bollywood Actor KRK ने Tweet किया कि आज सभी किसानो ने मुजफ्फरनगर की महापंचायत में अल्लाहु अकबर के नारे लगाकर योगी के मनसूबों पर पानी फेर दिया।

Kisan Mahapanchayat Update: सरकार पर वार के साथ किसान महापंचायत का...

0
मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) में किसानों की महापंचायत (Kisan Mahapanchayat) आज 11 बजे से शुरू होनी है। अलग-अलग राज्यों से किसान मुजफ्फरनगर पहुंच रहे हैं। दिल्ली के बॉर्डर पर जो लंबे समय से आंदोलन चल रहे हैं वहां से भी किसान इस महापंचायत में शामिल होने जा रहे हैं। संयुक्त किसान मोर्चा (United Kisan Morcha) का दावा है कि ये अब तक की सबसे बड़ी महापंचायत होगी।

किसान महापंचायत को मिला Varun Gandhi का समर्थन, लोगों ने दी...

0
किसान महापंचायत में हिस्सा लेने के लिए देश भर से हजारों किसान रविवार को Muzaffarnagar के Government Inter College (GIC) मैदान में पहुंचे। महापंचायत का आयोजन तीन कृषि कानूनों के विरोध में संयुक्त किसान मोर्चा (SKM) द्वारा किया गया है। इस रैली में जुटी भीड़ को भारतीय जनता पार्टी के पीलिभीत से सांसद Varun Gandhi का समर्थन मिल गया है।

मुजफ्फरनगर कवाल कांड के सभी आरोपी दोषी करार, 8 फरवरी को...

0
मुजफ्फरनगर के कवाल में दो ममेरे भाइयों सचिन और गौरव की हत्या मामले में कोर्ट ने सभी 8 आरोपियों को दोषी करार दिया है।...

मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड : मंत्री मंजू वर्मा के पति चंद्रशेखर...

0
मुजफ्फरपुर बालिका अल्पावास गृह यौन शोषण मामले में नाम आने के बाद केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की छापेमारी में मकान से कारतूस बरामद होने...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!