Mumbai News: Aksa Beach पर जन्‍मदिन मनाने गए थे 7 दोस्‍त, कार हादसे में 1 की हुई मौत

0
351
APN News Live Updates
APN News Live Updates

Mumbai News: Malad West स्थित मालवणी पुलिस स्टेशन में आने वाले मशहूर Aksa Beach पर जन्मदिन मनाने गए 7 दोस्तों में से एक की कार हादसे में मौत हो गई। सभी लोग एक दोस्त का जन्मदिन मनाने अक्सा बीच पर गये थे लेकिन जन्मदिन मरण दिन में बदल गया। मृतक का नाम राहुल संजय यादव (22) है जो अपने दोस्त अक्षय किशोर पवार( 27) का जन्मदिन मनाने 5 दोस्तों के साथ अक्सा बीच गया था।

मालवणी पुलिस स्टेशन के क्राइम पुलिस इंस्पेक्टर अर्जुन रजाने द्वारा मामले की जांच में अब तक ये खुलासा हुआ कि जिस बुलेरो कार से सभी दोस्त घाटकोपर से अक्सा बीच घूमने आए थे वो कार बर्थडे बॉय यानी अक्षय पवार के पिता की है। सूत्रों द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक ये बात भी सामने आई है कि अक्षय और उसके अन्य साथी काफी तेज़ रफ़्तार से कार चलाते हुए बीच के किनारे पर दाखिल हुए थे। कार में मौजूद कुछ लोगों ने शराब पी रखी थी।

Mumbai News: कार में बातचीत और मस्ती मज़ाक कर रहे थे

फिलहाल मालवणी पुलिस द्वारा पूरे मामले की जांच की जा रही है। पुलिस की पूछताछ में Birthday Boy अक्षय पवार ने बताया कि उसके सभी दोस्त कार में बातचीत और मस्ती मज़ाक कर रहे थे तभी अचानक कार चला रहे रितिक विलास काले नामक दोस्त ने कार से अपना संतुलन खो दिया जिसकी वजह से ये हादसा हुआ है।

Mumbai News
Mumbai

अक्सा बीच पर मौजूद लाइफ गार्ड्स ने घटना के तुरंत बाद ही कार में फंसे लोगों को उससे बाहर निकाल कर घायलों को हॉस्पिटल भेजा गया मगर अफसोस 7 दोस्तों में से 1 की रास्ते में ही मौत हो गई। चश्मदीदों के मुताबिक बुलेरो कार में कुल 6 लोग मौजूद थे जबकि मृतक राहुल यादव कार के बाहर लटक कर मस्ती कर रहा था।

घायलों का इलाज चल रहा है

Mumbai News: इस हादसे में घायल हुए लोगों का इलाज चल रहा है। मालवणी पुलिस घायलों का स्टेटमैंट दर्ज करने की तैयारी कर रही है। पुलिस ने हादसे में शामिल अन्य और 4 लोगों का नाम इस प्रकार बताया गया है: तेजस रविन्द्र कदम 27 वर्षीय, मृतुन्जय प्रमोद चौधरी 25 वर्षीय, निखिल चिकने 24 वर्षीय और शरद नयंदेव शेलकर 24 वर्षीय।

पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद मृतक की बॉडी परिवार को सौप दी जाएगी। घटना का जिम्मेदार कौन है? ये खुलासा अभी भी होना बाकी है। फिलहाल इस पूरे मामले की पुलिस बारीकी से जांच कर रही है।

Mumbai News: Maharashtra News: RPF Constable की बहादुरी ने बचा ली महिला की जान, दे‍खें Railway Platform का हैरतअंगेज VIDEO

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here