बैतूल में दर्दनाक सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत; PM ने जताया दुख, मृतकों के परिजनों को 2 लाख का मुआवजा

इस हादसे में 7 लोगों के शव तुरंत निकाल लिए गए, जबकि 4 लोगों की बॉडी टवेरा काटकर निकाली गई।

0
108
MP News: बैतूल में दर्दनाक सड़क हादसा; बस-कार की भीषण टक्कर, 11 की मौत
MP News: बैतूल में दर्दनाक सड़क हादसा; बस-कार की भीषण टक्कर, 11 की मौत

MP News: मध्य प्रदेश के बैतूल परतवाड़ा मार्ग पर गुरुवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। हादसे में कार और टवेरा की टक्कर होने के कारण 11 लोगों की मौत हो गई। हादसा देर रात 2 बजे बैतूल जिले के झाल्लर थाने के पास हुआ। इस हादसे में 7 लोगों के शव तुरंत निकाल लिए गए, जबकि 4 लोगों की बॉडी टवेरा काटकर निकाली गई। वहीं, हादसे में घायल हुए लोगों की फौरन अस्पताल पहुंचाया गया है।

MP News: बैतूल में दर्दनाक सड़क हादसा; बस-कार की भीषण टक्कर, 11 की मौत
MP News

गौरतलब है कि टावेरा कार में सवार सभी लोग महाराष्ट्र के अमरावती से अपने घर जा रहे थे, रात का समय होने के कारण कार ड्राइवर की आंख लग गई और कार सामने से आ रही बस टकरा गई। इस हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे की जो तस्वीरें सामने आयी उसमें साफ देखा जा सकता है कि हादसा कितना बड़ा था। हादसे में बस को भी काफी नुकसान पहुंचा है। हालांकि, मौके पर पहुंची पुलिस शवों को कब्जे में लेकर आगे की जांच में जुटी हुई है।

MP News: PM ने हादसे पर जताया दुख

बैतूल में हुए भीषण सड़क हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख जताया है। पीएम ने ट्वीट करते हुए कहा कि हादसे में लोगों की मौत से आहत हूं। शोक संतप्त परिवारों के साथ मेरी संवेदना। घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना है। हादसे में मारे गए लोगों के परिवारों को प्रधानमंत्री राहत कोष से 2 लाख रुपये की मदद किए जाने का आदेश है। साथ ही घायलों को 50,000 रुपये की राशि दी जाएगी।

MP News: टावेरा कार से पहले भी हुए हादसे

बता दें कि 27 अक्टूबर को उत्तर प्रदेश में भी ऐसा ही भीषण सड़क हादसा हुआ था। जिसमें एक टावेरा कार अनियंत्रित होकर बिजली की पोल से टकरा गई। ये हादसा प्रयागराज में हंडिया टोल प्लाजा के पास हुआ था। इसमें 4 महिलाओं और 1 बच्चे समेत 5 लोगों की जान चली गई। वहीं, 5 लोग हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए।

यह भी पढ़ें:

Mathura Fire: यूपी में डबल अग्निकांड! होटल और कोचिंग इंस्टीट्यूट में लगी आग, 2 लोगों की मौत, कई घायल

Chhattisgarh News: गोमांस बेचने वाले दो लोगों को भीड़ ने घेरा, कपड़े उतरवाकर कोड़े से की जमकर पिटाई

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here