Chhattisgarh News: गोमांस बेचने वाले दो लोगों को भीड़ ने घेरा, कपड़े उतरवाकर कोड़े से की जमकर पिटाई

0
110
Chhattisgarh News: गोमांस बेचने वाले दो युवक को भीड़ ने घेरा, कपड़े उतरवाकर कोड़े से की जमकर पिटाई
Chhattisgarh News: गोमांस बेचने वाले दो युवक को भीड़ ने घेरा, कपड़े उतरवाकर कोड़े से की जमकर पिटाई

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, यहां भीड़ ने दो युवकों को जमकर पीटा। बताया जा रहा है कि दोनों युवक बीफ लेकर जा रहे थे जिसका पता लगने पर भीड़ अपने गुस्से पर काबू न कर सकी। इस मामले का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Screenshot 2022 11 02 155756
Chhattisgarh News

Chhattisgarh News: कपड़े उतारकर कोड़े से पीटा

इस मामले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दोनों आरोपियों को निर्वस्त्र कर के एक आदमी कोड़े से पीट रहा है और आस-पास खड़े लोग इसका वीडियो बना रहे हैं। इसके बाद भीड़ ने पुलिस को इस बात की सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और जांच-पड़ताल में 33 किलोग्राम से अधिक गोमांस बरामद किया है।

इस मामले को लेकर पुलिस अधिकारी का कहना है कि उनके पास शिकायत आई थी कि नरसिंह दास (50) और रामनिवास मेहर (52) नाम के दो शख्स बाइक पर सफेद बोरे में कुछ लेकर जा रहे थे। तभी उनसे जब पूछा गया कि इसमें क्या है तो इस पर आरोपियों ने जवाब दिया कि इसमें बीफ है। पुलिस ने कहा कि वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को सूचित किया गया और दोनों लोगों को हिरासत में ले लिया गया।

Screenshot 2022 11 02 155715
Chhattisgarh News

Chhattisgarh News: 33.5 किलोग्राम गोमांस हुआ बरामद

बयान में कहा गया है कि आरोपियों के पास से 33.5 किलोग्राम बीफ बरामद किया गया और उन्हें हिरासत में ले लिया गया। इसके बाद दोनों को आज कोर्ट में पेश किया गया। पुलिस ने इस बात की जानकारी दी है कि बरामद किए गए मांस की जांच एक पशु चिकित्सक ने की है। हालांकि, अभी रिपोर्ट से जुड़ी अन्य कोई भी जानकारी नहीं दी गई है। इस बात की कोई जानकारी नहीं मिली है कि आरोपियों को पीटने वालों के खिलाफ कोई एक्शन लिया गया है या नहीं।

संबंधित खबरें:

दिल्ली में नौकरी से निकालने पर बॉस सहित तीन की हत्या, जानें क्या है पूरा मामला…

सो रहा था परिवार, घर में घुसा ‘भूखा’ मगरमच्छ, दहशत में कटी पूरी रात

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here