दिल्ली में नौकरी से निकालने पर बॉस सहित तीन की हत्या, जानें क्या है पूरा मामला…

मुख्य आरोपी और उसकी गर्लफ्रेंड शालू के ब्यूटी पार्लर में काम करते थे।

0
130
Rajasthan News: दलित के हैंडपंप छूने पर दबंगों ने खोया आपा, पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट
Rajasthan News: दलित के हैंडपंप छूने पर दबंगों ने खोया आपा, पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

Triple Murder in Delhi: देश की राजधानी दिल्ली से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां नौकरी से निकाले जाने पर युवक और युवती ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर बॉस और उसकी पत्नी के साथ नौकरानी की हत्या कर दी। इस ट्रिपल मर्डर मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है। मामला दिल्ली के अशोक नगर का है।

Triple Murder in Delhi
Triple Murder in Delhi

Triple Murder in Delhi: धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या

मिली जानकारी के अनुसार, मंगलवार को दिल्ली में ट्रिपल मर्डर से सनसनी फैल गई। यहां के हरि नगर थाने के अशोक नगर में एक मकान में तीन लोगों की हत्या कर दी गई। मृतकों की पहचान समीर आहूजा, उनकी पत्नी शालू और नौकरानी सपना के रूप में की गई है। पुलिस के अनुसार, उन्हें सूचना मिली की एक घर में तीन लोगों की हत्या कर दी गई है। मौके पर पहुंची पुलिस को शालू और नौकरानी सपना का शव एक जगह से मिला, वहीं समीर का शव पहली मंजिल से मिला।
पुलिस ने बताया कि शालू घर में ही ब्यूटी पार्लर खोल रखी थी। तीनों की हत्या किसी धारदार हथियार से की गई है। पुलिस ने बताया कि गला रेतकर हत्या की गई है। इस घटना की जानकारी पुलिस को परिवार के ड्राइवर ने दी थी। पुलिस ने बताया कि समीर-शालू की एक नाबालिक बच्ची जीवित मिली है। वह दूसरे कमरे में सो रही थी।

क्या है पूरा मामला?
मिली जानकारी के अनुसार, ब्यूटी पार्लर के पूर्व कर्मचारी और उसकी गर्लफ्रेंड ने नौकरी से निकालने का बदला लेने के लिए पति-पत्नी की हत्या की। बताया गया कि कुछ दिन पहले तक मुख्य आरोपी और उसकी गर्लफ्रेंड शालू के ब्यूटी पार्लर में काम करते थे, लेकिन उनके व्यवहार अच्छे नहीं होने की वजह से उन्हें नौकरी से निकाल दिया गया था। नौकरी से निकालने से पहले समीर आहूजा ने दोनों डाटा भी था। इसका बदला लेने के लिए आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर हत्या करने की योजना बनाई। बताया गया कि समीर और शालू की हत्या कर आरोपी घर में ही थे तब तक नौकरानी सपना पहुंच गई। उसके बाद आरोपियों ने सपना की भी हत्या कर दी। मामले में पुलिस की जांच जारी है।

यह भी पढ़ेंः

Love Story: ड्राइवर को दिल दे बैठी एक करोड़पति लड़की और फिर जो हुआ…

Morbi Bridge Collapse: “मोरबी ब्रिज दुर्घटना थी भगवान की इच्छा”, कोर्ट के सामने बोला मैनेजर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here