Love Story: ड्राइवर को दिल दे बैठी एक करोड़पति लड़की और फिर जो हुआ…

0
188
Love With Driver
Love With Driver (प्रतीकात्मक चित्र)

Love With Driver: प्यार के बारे में कहा जाता है कि यह अंधा होता है। इसमें न छोटे-बड़े का अंतर होता है और न ही किसी जात-पात का, क्योंकि प्यार तो सिर्फ प्यार ही होता है। दरअसल, एक ऐसा ही मामला सामने आया है। इसमें एक करोड़पति लड़की को अपने ड्राइवर से ही इश्क हो जाती है। वह अपने ड्राइवर के गियर बदलने के अंदाज पर इस कदर फिदा हो जाती है कि उसके साथ शादी कर के ही मानती है।

Love With Driver (प्रतीकात्मक चित्र)
Love With Driver (प्रतीकात्मक चित्र)

Love With Driver: युवक लड़की को सीखाता था ड्राइविंग

मिली जानकारी के अनुसार, लड़की के द्वारा अपने ड्राइवर के साथ पहले इश्क और फिर शादी का मामला पड़ोसी देश पाकिस्तान का है। सोशल मीडिया पर भी इस कपल की शादी के खूब चर्चे हैं। एक इंटरव्यू में लड़की ने ड्राइवर के साथ अपनी शादी को लेकर खुलकर बातें की। उसने बताया कि वो अपने ड्राइवर से कार चलाना सीख रही थी। वहीं, जब ड्राइवर ने कार का गियर बदला तो लड़की को वह गियर बदलने वाला अंदाज पसंद आ गया। फिर क्या हुआ, लड़की इससे इतना प्रभावित हुई कि वह ड्राइवर से ही शादी करने की ठान ली। इसके बाद लड़की ने उससे शादी कर ली।

अपने पति के लिए गाया यह गाना
अब करोड़पति वह लड़की, ड्राइवर के साथ शादी करके खुश है। उसके बारे में एक और जानकारी मिली कि वह इस शख्स के प्यार में इतनी ज्यादा डूबी हुई है कि जब उससे पूछा गया कि आप अपने पति को कौन सा गाना डेडिकेट करना चाहेंगी, तो इसका जवाब लड़की ने यह गाना ‘हम तुम एक कमरे में बंद हों’ गाकर दिया। शादी के बाद लड़की ने इस बात का भी खुलासा किया है कि अब उसे अपने पति के सारे आदतें भी पसंद हैं। वह अपने पति के साथ शादी और प्यार की अच्छी जिंदगी जी रही है।

यह भी पढ़ेंः

मोरबी हादसे को लेकर PM Modi की हाई लेवल मीटिंग, घटना की बारीकी से जांच के दिए आदेश

न्यूजीलैंड पर इंग्लैंड की जीत से Group-1 में बड़ा उलटफेर, ऑस्ट्रेलिया को हुआ नुकसान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here