Mayawati ने Rahul Gandhi के ‘गठबंधन’ वाले बयान पर किया पलटवार, कहा- अपने गिरेबान में झांकने की जरूरत

मायावती ने राहुल गांधी की पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि जब 2007 में यूपी में बसपा सत्ता में थी तो केंद्र में कांग्रेस की सरकार ने राज्य सरकार की केंद्रीय परियोजनाओं को रोक दिया था।

0
207
Asad Ahmed: पूर्व सीएम मायावती (फाइल फोटो)
Asad Ahmed: पूर्व सीएम मायावती (फाइल फोटो)

Mayawati: बसपा अध्यक्ष मायावती ने रविवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी के गठबंधन वाले आरोपों को खारिज कर दिया है। मायावती ने कहा कि राहुल गांधी की टिप्पणी कांग्रेस पार्टी की हीन भावना और बहुजन समाज पार्टी के प्रति घृणा को दर्शाती है। उन्होंने कहा कि मेरी पार्टी के बारे में कुछ भी कहने से पहले उन्हें अपना खुद का घर भी देखना चाहिए जो बिखरा पड़ा है। जिसका बीजेपी भी अच्छा फैदा उठा रही है।

Mayawati बोलीं- इसमें कोई सच्चाई नहीं है

यूपी चुनावों में अपनी पार्टी के साथ गठबंधन करने और उन्हें सीएम पद की पेशकश करने के बारे में गांधी की टिप्पणी पर, मायावती ने कहा कि यह पूरी तरह से गलत और तथ्यहीन है। इसमें कोई सच्चाई नहीं है। दरअसल, हर विपक्षी दल को यूपी विधानसभा चुनाव के परिणाम की समीक्षा करनी चाहिए। लेकिन इस तरह की निराधार टिप्पणी नहीं की जानी चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि बसपा पर टिप्पणी करने से पहले कांग्रेस को 100 बार सोचना चाहिए।

mayawati
Mayawati

Mayawati ने कांग्रेस पर साधा निशाना

मायावती ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के खिलाफ कांग्रेस का अपना रिकॉर्ड खराब और डगमगाने वाला रहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी भाजपा और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के खिलाफ तब भी नहीं लड़ती, जब सत्ताधारी पार्टी पंचायत से संसद तक एक दलीय व्यवस्था बनाकर लोकतंत्र को खत्म करने के लिए उत्सुक दिख रही थी।

Mayawati said Vandalism of Police Due to anti people policy of bjp
Mayawati

मायावती ने राहुल गांधी की पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि जब 2007 में यूपी में बसपा सत्ता में थी तो केंद्र में कांग्रेस की सरकार ने राज्य सरकार की केंद्रीय परियोजनाओं को रोक दिया था। उन्होंने कहा कि जब अयोध्या पर अदालत का फैसला सुनाया जाना था तब उनकी सरकार ने सुरक्षा बल भी उपलब्ध नहीं कराए थे। कांग्रेस चाहती थी कि राज्य में स्थिति खराब हो ताकि वह राष्ट्रपति शासन लगा सके और राज्य को पर्दे के पीछे से चला सके। लेकिन उनके इरादे विफल हो गए थे। मायावती ने कहा कि कांग्रेस बसपा को कमजोर करने और खत्म करने के लिए हर घिनौना हथकंडा अपना रही है।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here