Anjali Arora का टूटा दिल, Munawar Faruqui की हो चुकी है शादी, एक बच्चे के हैं पिता

मुनव्वर ने कहा कि उनकी शादी काफी जल्दी हो गई थी, उनका एक बेटा भी है।

0
586
Munawar Faruqui
Munawar Faruqui

Munawar Faruqui: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के शो लॉकअप (Lock Upp) में इन दिनों नया-नया ड्रामा सामने आ रहा है। बीते एपिसोड में आपने देखा कि अंजलि अरोड़ा, मुनव्वर फारूकी को अपने दिल की बात कह देती है। वहीं अब मुनव्वर फारूकी ने शो में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बड़ा खुलासा किया है। मुनव्वर के इस खुलासे से अंजलि के होश उड़ गए है।

Munawar Faruqui
Anjali Arora

दरअसल, लॉक अप के जजमेंट डे में होस्ट कंगना रनौत ने मुनव्वर फारूकी को सोशल मीडिया पर चल रहे अफवाहों के बारे में बताया। आगे कहा कि क्या इस सच्चाई के बारे में बताओगे। कंगना ने मुनव्वर को एक धुंधली फोटो दिखाई। जिसे देखकर हर कोई शॉक हो गया। लेकिन मुनव्वर से इस बारे में में बताने से मना कर दिया।

Munawar Faruqui अपने बेटे के लिए शो में आए हैं

कॉमेडियन ने कहा कि कुछ चीज़ें अभी कोर्ट में चल रही हैं इसलिए वो इस बारे में ज्यादा बात नहीं करना चाहते। लेकिन कंगना ने उनकी इस बात पर कहा कि अगर तुमने कुछ नहीं कहा तो इससे तुम्हारी इमेज खराब हो जाएगी। कंगना के इस बात को कहने के बाद मुनव्वर ने जवाब देते हुए कहा कि, उनकी शादी काफी जल्दी हो गई थी। उनका एक बेटा भी है।

Munawar Faruqui
Munawar Faruqui

मुनव्वर ने कहा कि हम दोनों पिछले डेढ़ साल से एक साथ नहीं रह रहे हैं और इस रिश्ते को लेकर कोर्ट में अभी बात चल रही है। मैं इस बारे में पब्लिकली बात नहीं करना चाहता। कंगना के जाने के बाद मुनव्वर ने कहा कि वह ये शो अपने बेटे के लिए कर रहे हैं। पिछले 2 साल से वो बहुत कुछ झेल रहे हैं इसलिए इस बारे में और बात नहीं करना चाहते। इस खुलासे से अंजली अरोड़ी पूरी तरह से शॉक हो गई है।

 Munawar Faruqui
Munawar Faruqui

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here