मणिपुर में फिर सुलगी हिंसा! इम्फाल में महिला प्रदर्शनकारियों ने ब्लॉक किया रोड, मौके पर पहुंची सेना और रैपिड एक्शन फोर्स

Manipur Violence: राजधानी इम्फाल से एक बार फिर हिंसा की खबर सामने आई है। यहां गढ़ी इलाके में महिला प्रदर्शनकारियों ने मेन रोड को दोनों ओर से ब्लॉक कर दिया...

0
65
Manipur Violence
Manipur Violence

Manipur Violence: मणिपुर में महिलाओं से हुई बदसलूकी के वायरल वीडियो मामले में पुलिस ने शनिवार (22 जुलाई) को एक और आरोपी को गिरफ्तार किया। ताजा जानकारी के मुताबिक महिलाओं के साथ हुई बर्बरता मामले अब तक कुल पांच लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं। इस बीच राजधानी इम्फाल से एक बार फिर से हिंसा की खबर सामने आई है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इंफाल के गढ़ी इलाके में महिला प्रदर्शनकारियों ने मेन रोड को दोनों ओर से ब्लॉक कर दिया। प्रदर्शनकारियों ने रोड पर टायर जलाए और पुलिस को कार्रवाई करने से रोका। इसकी सूचना मिलते ही मणिपुर की सशस्त्र पुलिस, सेना और रैपिड एक्शन फोर्स के जवान मौके पर पहुंचे।

FotoJet 2023 07 22T133421.333
Manipur Violence: Women Protestors blocked road in Imphal (Image Source : PTI)

Manipur Violence: सुरक्षा बलों ने किया फ्लैग मार्च

मिली जानकारी के मुताबिक, सेना ने तुरंत एक्शन लेते हुए स्थिति को अपने नियंत्रण में लिया। रोड पर जलाए गए टायरों इत्यादि को भी बुझा दिया गया। बता दें, प्रदर्शनकारियों को नियंत्रण में रखने के लिए पुलिस और सुरक्षाबलों ने विभिन्न इलाकों में संयुक्त रूप से फ्लैग मार्च किया है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here