Home Tags Manipur Violence today

Tag: Manipur Violence today

मणिपुर में फिर सुलगी हिंसा! इम्फाल में महिला प्रदर्शनकारियों ने ब्लॉक...

0
Manipur Violence: राजधानी इम्फाल से एक बार फिर हिंसा की खबर सामने आई है। यहां गढ़ी इलाके में महिला प्रदर्शनकारियों ने मेन रोड को दोनों ओर से ब्लॉक कर दिया...

मणिपुर हिंसा के बीच आलोचनाएं झेल रहे CM बीरेन का बड़ा...

0
CM Biren Singh: मणिपुर में हिंसा जारी है। हिंसा को लेकर आलोचनाओं का सामना कर रहे सीएम बीरेन सिंह ने ट्वीट कर इस्तीफा देने से इनकार कर दिया है। जानिए उन्होंने क्या कहा है…

मणिपुर के CM एन बीरेन सिंह करेंगे राज्यपाल से मुलाकात, बीजेपी...

0
Manipur Violence: मणिपुर में जारी हिंसा को दो महीने से ज्यादा का वक्त बीत चुका है। इसी बीच माना जा रहा है कि जल्द ही सीएम एन बीरेन सिंह इस्तीफा दे सकते हैं।

क्‍या है मैतेई और कुकी समुदाय का इतिहास… आखिर दोनों समुदायों...

0
Manipur Violence: मैतेई और कुकी समुदाय के बीच क्या है विवाद... यहां जानिए, खूबसूरत राज्य में कैसे पनपे नफरत के बीज?

मणिपुर में सुरक्षाबलों की बड़ी कार्रवाई… 135 गिरफ्तार, 12 बंकर तबाह;...

0
Manipur Violence: बीते 24 घंटों में हिंसा प्रभावित मणिपुर के अलग-अलग जिलों में पुलिस और केंद्रीय सुरक्षा बलों ने कथित रूप से उग्रवादियों द्वारा बनाए गए 12 बंकरों को नष्ट कर दिया।

1200 महिलाओं की भीड़ के आगे मजबूर हुई सेना, 12 उग्रवादियों...

0
Manipur Violence: मणिपुर में अर्धसैनिक बलों को 1200 से ज्यादा महिलाओं की भीड़ ने घेर लिया। जिसके बाद मजबूरन सेना को 12 उग्रवादियों को छोड़ना पड़ा।

मणिपुर में बने चिंता के हालात… विपक्ष ने की PM मोदी...

0
Manipur Violence: मणिपुर में बीते डेढ़ महीने से ज्यादा वक्त से जारी हिंसा में भीड़ के हिंसक उपद्रव करने की ताजा घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं।

Manipur Violence की सुप्रीम सुनवाई, SC ने पूछा लोगों की सुरक्षा...

0
Manipur Violence की सुप्रीम सुनवाई, SC ने पूछा लोगों की सुरक्षा के लिए राज्य सरकार ने क्‍या कदम उठाए?

मैतेई समुदाय को ST का दर्जा देने वाले आदेश को Supreme...

0
Manipur Violence: मणिपुर में पिछले कई दिनों से हिंसा की वजह से राज्य में हालात काफी खराब हैं। मणिपुर में मैतेई समुदाय के अनुसूचित जनजाति का दर्जा दिए जाने को लेकर अब मणिपुर हाईकोर्ट के फैसले को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी गई है।

Manipur Violence: आरयन लेडी Irom Sharmila ने PM Modi से की...

0
Manipur Violence: कानून-व्‍यवस्‍था बनाए रखने पर प्रशासन सख्‍त, आरयन लेडी Irom Sharmila ने PM Modi से की राज्‍य में आने की अपील, कांग्रेस का राष्ट्रपति शासन लगाने पर जोर

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!