मणिपुर के CM एन बीरेन सिंह करेंगे राज्यपाल से मुलाकात, बीजेपी सूत्रों ने खारिज की इस्तीफे की अटकलें

Manipur Violence: मणिपुर में जारी हिंसा को दो महीने से ज्यादा का वक्त बीत चुका है। इसी बीच माना जा रहा है कि जल्द ही सीएम एन बीरेन सिंह इस्तीफा दे सकते हैं।

0
59
Manipur Violence
Manipur Violence

Manipur Violence: मणिपुर में जारी हिंसा को दो महीने से ज्यादा का वक्त बीत चुका है। शांति बहाली की तमाम कोशिशों के बावजूद हालात सुधरते नहीं दिख रहे हैं। इसी बीच दावा किया जा रहा था कि, जल्द ही सीएम एन बीरेन सिंह इस्तीफा दे सकते हैं। हालांकि बीजेपी के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, एन बीरेन सिंह का इस्तीफा नहीं लिया जाएगा। माना जा रहा है कि बीजेपी उन पर आगे भी भरोसा जता सकती है।

सीएम कुछ देर में राज्यपाल अनुसुइया उइके से राजभवन में मुलाकात करेंगे। वहीं, सीएम एन बीरेन सिंह के इस्तीफे की अटकलों के बीच भारी संख्या में मणिपुर की राजधानी इंफाल में हजारों लोग सड़कों पर उतर आए हैं। राजभवन और सीएम आवास बीच लोगों की भारी भीड़ सड़कों पर जमा हो गई है और लोग लगातार एन बीरेन सिंह के समर्थन में नारेबाजी कर रहे हैं और उनसे इस्तीफा ना देने की अपील कर रहे हैं।

FotoJet 62 1

Manipur Violence: सीएम के इस्तीफे को लेकर विपक्ष का दबाव

विपक्ष की सर्वदलीय बैठक में राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की गई थी। वहीं कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी अभी मणिपुर के दौरे पर हैं। केंद्र सरकार की काफी कोशिशों के बाद भी हिंसा की छुटपुट घटनाएं मणिपुर में देखने को मिल रही हैं। माना जा रहा है कि करीब दो महीनों से सुलगते मणिपुर के हालात पर काबू न पाने के चलते सीएम बीरेन सिंह राज्यपाल को अपना इस्तीफा सौंप सकते हैं, जिसके बाद यह देखना होगा कि आगे राज्य की बागडोर किसके हाथों में जाती है?

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here