मणिपुर हिंसा के बीच आलोचनाएं झेल रहे CM बीरेन का बड़ा बयान… बोले, “मैं नहीं दूंगा इस्तीफा”

CM Biren Singh: मणिपुर में हिंसा जारी है। हिंसा को लेकर आलोचनाओं का सामना कर रहे सीएम बीरेन सिंह ने ट्वीट कर इस्तीफा देने से इनकार कर दिया है। जानिए उन्होंने क्या कहा है…

0
70
Manipur Violence
Manipur Violence

CM Biren Singh: पूर्वोत्तर राज्य मणिपुर बीते दो महीने से ज्यादा के वक्त से जातीय हिंसा की आग में झुलस रहा है। शांति बहाली की तमाम कोशिशों के बावजूद हालात सुधरते नहीं दिख रहे हैं। दावा किया जा रहा था कि, जल्द ही सीएम एन बीरेन सिंह इस्तीफा दे सकते हैं। इसी बीच आलोचनाओं का शिकार हो रहे मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह ने अब इस्तीफा नहीं देने का फैसला किया है।

सीएम ने ट्वीट कर यह जानकारी दी। उनका ये ट्वीट ऐसे वक्त में सामने आया है जब उनके इस्तीफे की फटी हुई कॉपी सोशल मीडिया पर वायरल की जा रही है। दावा किया जा रहा है कि सीएम बीरेन सिंह राज्यपाल अनुसुइया उइके को अपना इस्तीफा सौंपना चाहते थे। वह राज्यपाल आवास के लिए निकल भी गए थे, लेकिन जनता के दबाव के बाद उन्होंने अपना फैसला बदल दिया।

FotoJet 83
सीएम का समर्थन करने इंफाल में जुटी महिलाएं

CM Biren Singh बोले, “मैं मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा नहीं दूंगा”

मणिपुर में हिंसा को लेकर मुख्यमंत्री बीरेन सिंह पर उठ रहे सवालों के बीच सीएम एन बीरेन सिंह ने ये साफ कर दिया कि वो अपने पद से इस्तीफा नहीं दे रहे हैं। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, “इस महत्वपूर्ण मोड़ पर, मैं स्पष्ट करना चाहता हूं कि मैं मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा नहीं दूंगा।”

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here