Delhi Excise Policy: दिल्ली शराब घोटाले में एक और गिरफ्तारी, CBI ने हैदराबाद से आरोपी को किया अरेस्ट

0
114
Delhi Excise Policy
Delhi Excise Policy

Delhi Excise Policy: दिल्ली आबकारी नीति में कथित घोटाले के मामले में आज यानी बुधवार को एक और गिरफ्तारी की गई है। CBI ने हैदराबाद से चार्टर्ड एकाउंटेंट बुचिबाबू गोरंटला को गिरफ्तार किया है। सीबीआई आज बुचिबाबू को कोर्ट में पेश करेगी।

Delhi Excise Policy: बुचिबाबू गोरंटला को सीबीआई ने किया गिरफ्तार

चार्टर्ड एकाउंटेंट बुचिबाबू गोरंटला को शराब नीति के निर्माण और कार्यान्वयन में कथित भूमिका और हैदराबाद स्थित थोक व खुदरा लाइसेंसधारियों और उनके लाभार्थी मालिकों को लाभ पहुंचाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। बता दें कि दिल्ली आबकारी नीति में कथित घोटाले को लेकर कई बार डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के आवास और कार्यालय पर छापेमारी हो गई है। इतनी ही नहीं ED द्वारा उन्हें कई बार पूछताछ के लिए भी बुलाया जा चुका है।

Delhi Excise Policy
Delhi Excise Policy

गौरतलब है कि इससे पहले आरोपी शरद चंद्र रेड्डी (Sharad Chandra Reddy) को कोर्ट की तरफ से अंतरिम जमानत दी गई थी। दिल्ली की रॉउज एवेन्यू कोर्ट ने शरद चंद्र रेड्डी को शर्तो के साथ 14 दिन की अंतरिम जमानत दी थी।

बता दें कि शरद चंद्र रेडी हैदराबाद में स्थित अरबिंदो फार्मा लिमिटेड के टॉप एग्जीक्यूटिव और पूर्व डायरेक्टर है। उन्हें ED ने दिल्ली आबकारी नीति घोटाले में 10 नवंबर को गिरफ्तार किया था। उनके साथ ही एक और आरोपी बिनॉय बाबू को गिरफ्तार किया गया था। बिनॉय बाबू अंतरराष्ट्रीय शराब ब्रांड से जुड़े हुए हैं। शरद चंद्र रेड्डी को कथित तौर पर आप राजनेताओं से लिंक होने और घोटाले में शामिल होने का आरोप है। इस मामले में दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया भी आरोपी हैं।

यह भी पढ़ें:

Delhi Excise Policy: आरोपी शरद चंद्र रेड्डी को कोर्ट से मिली अंतरिम जमानत, इतने दिनों तक रहेंगे जेल से बाहर

RBI Monetary Policy: रिजर्व बैंक ने फिर दिया ग्राहकों को झटका, महंगी होगी आपकी EMI

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here