“सत्ता में है इसलिए जो चाहे करती है”, जानें किस बात को लेकर BJP पर बरसी ममता बनर्जी

0
189
Mamta Banerjee
Mamta Banerjee

Mamta Banerjee: तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मुकुल रॉय के बीजेपी में शामिल होने की खबरें लगातार चर्चा में बनी हुई है। वह बीजेपी में शामिल होने और केंद्रीय मंत्री अमित शाह के संपर्क में रहने की कोशिश कर रहे हैं। इसी बीच पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का बयान सामने आया है। इस राजनीतिक उथल-पुथल के बीच सीएम ममता बनर्जी ने मुकुल रॉय को लेकर कहा कि वह दिल्ली जाना चाहता है या नहीं यह पूरी तरह से उनका विशेषाधिकार है। इसके साथ ही वह सत्ताधारी पार्टी बीजेपी पर भी निशाना साधती हुई नजर आईं।

Mamta Banerjee
Mamta Banerjee

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा सत्ता में है इसलिए जो चाहे करती है। लेकिन वे यह नहीं समझते कि सत्ता अस्थायी होती है, कुर्सी आ-जा सकती है लेकिन लोकतंत्र हमेशा कायम रहेगा। संविधान हमेशा के लिए जारी रहेगा, इसमें कुछ संशोधन हो सकते हैं। इस संविधान पर बुलडोजर नहीं चलाया जा सकता है। इसलिए वे (भाजपा) आगामी 2024 का चुनाव नहीं जीतेंगे।

साथ ही सीएम ममता ने कहा कि 2024 में बीजेपी सत्ता में नहीं आएगी। 2021 में, बंगाल चुनाव में, उन्होंने कहा “200 पार” लेकिन दिल्ली (2024 चुनाव) में वे 200 तक नहीं पहुंचेंगे।

Mamta Banerjee: मुकुल रॉय के बीजेपी में शामिल होने पर बोली ममता बेनर्जी

Mamta Banerjee: पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने एएनआई से मुकुल रॉय के यह कहने पर कि वह कभी टीएमसी के साथ नहीं थे और वह बीजेपी के साथ काम करना जारी रखेंगे। इस पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि मुकुल रॉय बीजेपी विधायक हैं और यह पूरी तरह से उन पर निर्भर है। आपको उनके बेटे सुभ्रांशु से पूछना चाहिए जिन्होंने गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई है जो बहुत गंभीर है। लेकिन यह एक बहुत छोटा मुद्दा है, हमें परवाह नहीं है।

सीएम ममता बनर्जी ने टीएमसी के राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा जाने की बात पर कहा कि मेरी पार्टी का नाम अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस रहेगा। उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी आगामी लोकसभा चुनाव में 200 सीटों का आंकड़ा पार नहीं कर पाएगी।

संबंधित खबरें…

अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन बुर्के की आड़ में दे रही पुलिस को चकमा, प्रयागराज में मिली लोकेशन!

MP News: ‘मैहर माता मंदिर से हटाए जाएं मुस्लिम कर्मचारी’, प्रबंध समिति ने कलेक्टर को दिया आदेश

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here