अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन बुर्के की आड़ में दे रही पुलिस को चकमा, प्रयागराज में मिली लोकेशन!

0
102
Umesh Pal Murder Case
Umesh Pal Murder Case

Umesh Pal Murder Case: उमेश पाल हत्याकांड में अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन कई दिनों से फरार चल रही है। यूपी पुलिस द्वारा लगातार उनकी तलाश की जा रही है। इस मामले में एक बड़ा खबर सामने आई है। जानकारी के मुताबिक शाइस्ता और शूटर साबिर प्रयागराज में छिपे हुए हैं। वह लगातार अपना ठिकाना बदलते रहते हैं।

Umesh Pal Murder Case
Umesh Pal Murder Case

उमेश पाल हत्याकांड मामले में माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन के बारे में पुलिस को बड़ा सुराग हाथ लगा है। सूत्रों के मुताबिक अतीक की पत्नी शाइस्ता और बहन आयशा नूरी प्रयाराज के कछार इलाके में छुपे हुए हैं। इसके अलावा उनके साथ शूटर साबिर और अरमान भी साथ में है। शाइस्ता और आयशा के साथ आधे दर्जन से अधिक महिलाएं भी शामिल हैं। जो हर वक्त उनके साथ रहती हैं। पुलिस सूत्रों के मुताबिक शाइस्ता परवीन और शूटर साबिर बंगाल जाने की तैयारी कर रहे हैं।

अतीक की पत्नी शाइस्ता और उसकी बहन आयशा को अब तक ढूढा नहीं जा सका है। लेकिन खबर मिली है कि दोनों कौशाम्बी के कछार इलाके में छिपी हुईं हैं। वह लगातार अपनी लोकेशन बदल रहे हैं। इसके अलावा यह भी जानकारी मिली है कि इनको पकड़ने में नाकामयाबी इसलिए हाथ लगी क्योंकि यह बुर्का पहनकर बाहर निकलती हैं। शाइस्ता और आयशा जब भी बाहर जाती हैं तो ये सभी महिलाएं इनके साथ होती हैं। बताया जा रहा है कि दोनों ने अपना नंबर भी बदल लिया है। उनके साथ शूटर साबिर भी साथ ही चलता है।

Umesh Pal Murder Case: शाइस्ता को जल्द किया जाएगा गिरफ्तार-STF DIG

Umesh Pal Murder Case: इससे पहले भी यूपी एसटीएफ के डीआईजी अंनद देव तिवारी ने बताया था कि उमेश पाल हत्याकांड में शामिल आरोपियों की तलाश जारी है और उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि गुड्डू मुस्लिम छिपने में माहिर है और शाइस्ता भी बुर्क में रहती हैं इस वजह से उन्हें पकड़ने में कठिनाई हो रही है। उत्तर प्रदेश के एसटीएफ डीआईजी द्वारा जारी ताजा बयान में उन्होंने कहा कि “प्रयास जारी हैं, गुड्डू मुस्लिम और साहिस्ता प्रवीण (अतीक अहमद की पत्नी) को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।”

Watts App Chat Atiq Ahmad
Supreme Court

Umesh Pal Murder Case: बता दें कि 24 फरवरी को उमेश पाल की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में माफिया अतीक अहमद, उसका भाई अशरफ , शाइस्ता सहित कई लोगों पर मामला दर्ज किया गया था। अतीक अहमद और उसका भाई अशरफ की शनिवार रात प्रयागराज में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद उनकी हत्या के तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। फिलहाल वह चार दिन की पुलिस रिमांड पर हैं। उमेश पाल हत्या में अतीक की बीवी शाइस्ता कई दिनों से फरारा है और उसे पकडने के लिए लगातार प्रयास किए जा रहे हैं।

संबंधित खबरें…

माफिया अतीक-अशरफ हत्याकांड में बड़ी कार्रवाई, पुलिस अधिकारी समेत इन पर गिरी गाज

“मैं किसी के बाप से नहीं डरता”, जानिए अजित पवार पर क्यों भड़के संजय राउत?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here