Home Tags Suvendu Adhikari

Tag: Suvendu Adhikari

West Bengal: पिता की बेबसी! एंबुलेंस वाले ने मांगे 8,000 रुपये,...

0
West Bengal: पश्चिम बंगाल के उत्तर दिनाजपुर के कालियागंज में पैसे के कमी के चलते एक पिता अपने पांच साल के बेटे का शव बैग में रखकर 200 किलोमीटर का सफर तय करने को मजबूर हो गया।

“सत्ता में है इसलिए जो चाहे करती है”, जानें किस बात...

0
Mamta Banerjee: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बेनर्जी का बयान सामने आया है। तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मुकुल रॉय के बीजेपी में शामिल होने की खबरें लगातार चर्चा में बनी हुई है। वह बीजेपी में शामिल होने और केंद्रीय मंत्री अमित शाह के संपर्क में रहने की कोशिश कर रहे हैं।

Bengal Violence: मोमिनपुर हिंसा मामले में पुलिस ने 6 और पकड़े,...

0
Bengal Violence: पश्चिम बंगाल के कोलकाता के मोमिनपुर इलाके में हंगामा के बाद पुलिस की ओर से भी लगातार कार्रवाई जारी है। मोमिनपुर मामले में अबतक पुलिस ने पूरे घटनाक्रम को देखते हुए 4 एफआईआर दर्ज किया है।

भाजपा के Nabanna Chalo march में आगजनी और लाठीचार्ज, पुलिस ने...

0
Nabanna Chalo march: बंगाल में राज्य सरकार के खिलाफ बीजेपी ने 'नबान्न चलो' अभियान निकाला। कोलकाता में सुवेन्दु अधिकारी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

West Bengal News: सुवेंदु अधिकारी समेत भाजपा के 7 विधायकों का...

0
West Bengal News: पश्चिम बंगाल में विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी सहित 7 भाजपा विधायकों का निलंबन गुरुवार को रद्द कर दिया गया।

Supreme Court से ममता सरकार को लगा झटका, बॉडीगार्ड की मौत...

Suvendu Adhikari:सुप्रीम कोर्ट से बंगाल बीजेपी नेता सुवेंदु अधिकारी को राहत मिल गई है।

Suvendu Adhikari के खिलाफ दर्ज आपराधिक मामले पर रोक को लेकर...

0
BJP नेता सुवेंदु अधिकारी (Suvendu Adhikari) के खिलाफ दर्ज आपराधिक मामले पर रोक के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने दखल देने से इन्कार करते हुए कहा कि इस मामले में अभी हस्तक्षेप नही किया जा सकता है। हालांकि सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले पर हाईकोर्ट से जल्द सुनवाई कर मामले का निपटारा करने को कहा।

Suvendu Adhikari ने BJP से TMC में शामिल होने वाले विधायकों...

0
पश्चिम बंगाल विधानसभा के विपक्ष के नेता (Leader of Opposition) Suvendu Adhikari ने हाल ही में TMC में शामिल होने के बाद बिस्वजीत दास (Biswajit Das) और बांकुरा (Bankura) के बिष्णुपुर (Bishnupur) से भाजपा के पूर्व विधायक तन्मय घोष (Tanmoy Ghosh) को विधायक के रूप में अयोग्य करने के लिए पश्चिम बंगाल के अध्यक्ष बिमान बनर्जी (Biman Banerjee) को अलग-अलग पत्र लिखे।

BJP ने Bhawanipur से ममता के खिलाफ Priyanka Tibrewal को उतारा,...

0
West Bengal के भवानीपुर (Bhawanipur) विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी BJP ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee) के खिलाफ Priyanka Tibriwal को उम्मीदवार के तौर पर उतारा है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!