Home Tags Mukul Roy

Tag: Mukul Roy

“सत्ता में है इसलिए जो चाहे करती है”, जानें किस बात...

0
Mamta Banerjee: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बेनर्जी का बयान सामने आया है। तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मुकुल रॉय के बीजेपी में शामिल होने की खबरें लगातार चर्चा में बनी हुई है। वह बीजेपी में शामिल होने और केंद्रीय मंत्री अमित शाह के संपर्क में रहने की कोशिश कर रहे हैं।

“बेटे से झगड़े के चलते दिल्ली आ गया, बीजेपी में ही...

0
Mukul Roy ने बुधवार को बताया कि मैं दिल्ली इसलिए आया क्योंकि मेरा अपने बेटे से झगड़ा हुआ था। मैंने किसी को नहीं बताया। दिल्ली बहुत सुरक्षित जगह है। अभी कुछ दिन दिल्ली में रहूंगा।

TMC नेता Mukul Roy को अयोग्य ठहराने के मामले की 25...

0
सुप्रीम कोर्ट ने कहा था, कि अयोग्‍यता वाली याचिकाओं पर निर्णय लेने में देरी करना विधानसभा अध्‍यक्षों की प्रवृति रही है।

West Bengal: Mukul Roy की विधायकी खत्म करवाने वाली याचिका पर...

0
West Bengal: Supreme Court ने सोमवार को पश्चिम बंगाल के स्पीकर बिमान बनर्जी से Mukul Roy और अम्बिका रॉय को BJP से TMC में शामिल होने के बाद उन्हें अयोग्य ठहराने की मांग वाली याचिकाओं पर सुनवाई कर जल्द फैसला लेने को कहा है। सुप्रीम कोर्ट ने इन दोनों की अयोग्यता पर जनवरी के तीसरे हफ्ते तक फैसला लेने को कहा है। कोर्ट ने मामले की सुनवाई के दौरान टिप्पणी करते हुए कहा कि अयोग्यता वाली याचिकाओं पर निर्णय लेने में देरी करना विधान सभा अध्यक्षों की प्रवृत्ति रही है।

Suvendu Adhikari ने BJP से TMC में शामिल होने वाले विधायकों...

0
पश्चिम बंगाल विधानसभा के विपक्ष के नेता (Leader of Opposition) Suvendu Adhikari ने हाल ही में TMC में शामिल होने के बाद बिस्वजीत दास (Biswajit Das) और बांकुरा (Bankura) के बिष्णुपुर (Bishnupur) से भाजपा के पूर्व विधायक तन्मय घोष (Tanmoy Ghosh) को विधायक के रूप में अयोग्य करने के लिए पश्चिम बंगाल के अध्यक्ष बिमान बनर्जी (Biman Banerjee) को अलग-अलग पत्र लिखे।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!