Maharashtra News: बढ़ती महंगाई के खिलाफ मुंबई में शिवसेना ने किया प्रदर्शन

देश में पेट्रोल और डीजल की कीमतें लगातार आसमान छू रहीं हैं। दरअसल तेल कंपनियां अपने घाटे को पूरा करने के लिए पिछले महीने 22 मार्च से ही पेट्रोल और डीजल की कीमतों में इजाफा कर रही हैं।

0
267
Maharashtra News
Maharashtra News

Maharashtra News: पेट्रोल-डीज़ल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ मुंबई में शिवसेना कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किया। बता दें कि इससे पहले पेट्रोल, डीजल और घरेलू रसोई गैस की कीमतों में ताजा बढ़ोतरी के खिलाफ शिवसेना कार्यकर्ताओं ने 22 मार्च को नागपुर में भी विरोध प्रदर्शन किया और इसे वापस लेने की मांग की थी। प्रदर्शन के दौरान शिवसैनिकों ने थाली बजाओ खुशियां मनाओ जैसे नारे भी लगाए।

download 21 1
शिवसेना ने केंद्र सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन

Maharashtra News: शिवसेना ने ‘रेल रोको’ आंदोलन की दी चेतावनी

बता दें कि शिवसेना कार्यकर्ताओं ने ईंधन की कीमतों में वृद्धि को तत्काल वापस लेने के लिए केंद्र सरकार द्वारा उनकी मांग को स्वीकार नहीं करने पर ‘रेल रोको’ आंदोलन शुरू करने की धमकी दी है। शिवसेना नेता सूरज गोजे ने कहा था कि केंद्र आम नागरिकों के लाभ के लिए काम नहीं कर रहा है। उन्होंने कहा था कि भाजपा के देशभक्ति और हिंदुत्व के झूठे नारों से लोगों को धोखा दिया गया है। अगर केंद्र ने कीमतों में बढ़ोतरी को वापस नहीं लिया, तो शिवसेना के कार्यकर्ता ‘रेल रोको’ आंदोलन शुरू कर देंगे।

download 20
Maharashtra News: शिवसेना के सदस्य

लगातार आसमान छू रही है पेट्रोल- डीजल की कीमत

बता दें कि देश में पेट्रोल और डीजल की कीमतें लगातार आसमान छू रहीं हैं। दरअसल तेल कंपनियां अपने घाटे को पूरा करने के लिए पिछले महीने 22 मार्च से ही पेट्रोल और डीजल की कीमतों में इजाफा कर रही हैं। मोदी सरकार ने चुनाव से पहले ईंधन की कीमतों में कमी की थी, लेकिन चुनाव समाप्त होते ही देश में फिर से तेल की कीमतों में लगातार इजाफा हो रही है।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here