Pune में निर्माणाधीन इमारत के गिरने से 5 मजदूरों की मौत, PM Modi ने हादसे पर जताया शोक

0
319
A tragic accident in Pune
A tragic accident in Pune

Pune में हुए एक दर्दनाक हादसे में 5 लोगों की जान चली गई है। एक निर्माणाधीन इमारत का स्लैब गिरने से पांच मजदूरों की मौत हो गई और कई अन्य घायल भी हो गए हैं। शुक्रवार को इस दुर्घटना को लेकर एक पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी कि यह घटना शहर के यरवदा इलाके के शास्त्रीनगर में हुई है और मलबे में दबे लोगों को निकालने के लिए दमकल विभाग और पुलिस की टीमें लगी हुई हैं।

three story building collapse in new delhi
Collapse ( प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर )

बता दें क‍ि पुणे वाडिया बंगले के पास एक मॉल में काम चल रहा था। इस हादसे में जो 5 लोग घायल हुए हैं उनमें से दो की हालत क्रिटिकल है वहीं 3 लोगों को सामान्‍य चोटें आई हैंं। मामले को लेकर Yerwada Police Station के Crime PI Vijay Singh Chavan ने कहा है कि मामले की जांच चल रही है और उचित कार्रवाई की जाएगी।

वहीं मामले को लेकर Zone V के DCP रोहिदास पवार (Rohidas Pawar) ने कहा, “गुरुवार देर रात को basement level पर स्लैब बनाने के लिए बनाया गया छड़ों का पिलर गिर गया। उस समय काम कर रहे पांच मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई और पांच अन्य घायल हो गए हैं।”

PM Narendra Modi ने Pune में हुई घटना को लेकर जताया दु:ख

APN News Live Updates
PM Narendra Modi

Pune में हुई इस दु:खद दुर्घटना को लेकर प्रधानमंत्री Narendra Modi ने दु:ख जताया है। उन्‍होंने मृतकों के परिवारों के प्रति संवेदना और घायल लोगों की जल्द ठीक होने की कामना की है। सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म ट्विटर पर PMO से ट्वीट किया गया, ”पुणे में एक निर्माणाधीन इमारत में हुए हादसे से दुखी हूं। शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदनाएं। मुझे उम्मीद है कि इस दुर्घटना में घायल हुए सभी लोग जल्द से जल्द ठीक हो जाएंगे।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here