Gujarat News: अपराधियों के हौसले हो रहे बुलंद, हरियणा और झारखंड के बाद गुजरात में पुलिसकर्मी की कुचलकर हुई हत्या

Gujarat News: आणंद के बोरसद में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। दरअसल ड्यूटी के दौरान ट्रक चालाक ने एक पुलिस कांस्टेबल को तब कुचल दिया जब वो उसे रुकने का इशारा कर रहे थे।

0
231
Gujarat News: अपराधियों के हौसले हो रहे बुलंद, हरियणा और झारखंड के बाद गुजरात में पुलिसकर्मी की कुचलकर हुई हत्या
Gujarat News: अपराधियों के हौसले हो रहे बुलंद, हरियणा और झारखंड के बाद गुजरात में पुलिसकर्मी की कुचलकर हुई हत्या

Gujarat News: हरियाणा और रांची के बाद गुजरात के आणंद में एक और पुलिसकर्मी की कुचलकर मौत हो गई है। बताया जा रहा है ये घटना नाइट ड्यूटी के दौरान घटी है जब एक ट्रक ने कांस्टेबल को कुचल दिया। ड्यूटी के दौरान गंभीर हालत में पीड़ित को श्रीकृष्ण मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान पुलिस कांस्टेबल की मौत हो गई है।

FYGNEBEaIAArayJ?format=jpg&name=large
Gujarat News

Gujarat News: नाइट ड्यूटी पर तैनात था पुलिसकर्मी

घटना को लेकर आणंद के DSP अजीत राय का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा, “बोरसद में पुलिस कांस्टेबल पर जानलेवा हमले का मामला सामने आया। राजस्थान के एक संदिग्ध ट्रक ने रात 1 बजे पुलिसकर्मी किरण राज को कुचल दिया। पुलिसकर्मी ट्रक को रोकने की कोशिश कर रहा था। ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। पुलिसकर्मी की इलाज के दौरान मौत हो गई। चालक की पहचान कर ली गई है, मामले में जांच जारी है।”

FYGLZ3FVEAAEC9U?format=jpg&name=large

Gujarat News: 24 घंटे में तीसरी वारदात

24 घंटे में तीसरी वारदात सामने आई है जिसमें वर्दीधारी की कुचलकर मौत हो गई हो। बुधवार की सुबह तीन बजे वाहन चेकिंग के दौरान एक पिकअप वैन ने महिला दारोगा संध्या टोपनो को रौंद डाला। जख्मी हालत में उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। बताया गया है कि महिला पुलिस खूंटी और गुमला जिले की पुलिस पशुओं की तस्करी करने वाले वाहनों का पीछा कर रही थी।

download 2022 07 20T103704.354

वहीं मंगलवार को हरियाणा के नूंह जिले में अवैध पत्थर खनन की जांच कर रहे एक पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) को एक ट्रक ने कुचल दिया जब उन्होंने चालक को रुकने का इशारा किया। अधिकारियों ने बताया कि सुरेंद्र सिंह ने दस्तावेज की जांच के लिए एक डंपर-ट्रक को रुकने का इशारा किया था, लेकिन चालक ने रफ्तार बढ़ाते हुए उन्हें कुचल दिया और उस अधिकारी की मौके पर ही मौत हो गई।

संबंधित खबरें:

रांची में पिकअप वैन ने महिला दरोगा को बेरहमी से रौंदा, हादसे में महिला SI की मौत

Haryana News: बेखौफ खनन माफियाओं ने DSP पर ही चढ़ा दी गाड़ी, मौके पर हुई मौत

Jharkhand News: कलयुगी बेटे ने बूढ़ी मां को किया बेसहारा, मंदिर में छोड़ भागा बेटा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here