रांची में पिकअप वैन ने महिला दरोगा को बेरहमी से रौंदा, हादसे में महिला SI की मौत

संध्या टोपनो के साथ ये हादसा उस वक्त हुआ जब वो वाहनों की चेकिंग के लिए चेक पोस्ट पर खड़ी थी। इसी दौरान उन्होंने एक पिकअप वैन को रूकने का इशारा किया पर आरोपी नहीं रुके और दरोगा को कुचलते हुए फरार हो गए।

0
172
रांची में पिकअप वैन ने महिला दरोगा को बेरहमी से रौंदा, हादसे में महिला SI की मौत
रांची में पिकअप वैन ने महिला दरोगा को बेरहमी से रौंदा, हादसे में महिला SI की मौत

Jharkhand News: झारखंड से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक महिला दरोगा की निर्मम हत्या कर दी गई है। बताया जा रहा है कि चेकिंग के दौरान अधिकारी को पिकअप वैन ने कुचल दिया। इस हादसे में महिला दरोगा की मौके पर ही मौत हो गई। मालूम हो कि कल ही हरियाणा में अवैध खनन माफिया ने एक पुलिस अधिकारी को डंपर से कुचलकर मौत के घाट उतार दिया था। ऐसे में अब झारखंड के रांची से एक ओर दुखद घटना सुनाई दे रही है।जानकारी के अनुसार संध्या टोपनो नामक महिला सब- इंस्पेक्टर तुपुदाना ओपी के प्रभारी के पद पर तैनात थी। घटना पर रांची के एसएसपी का कहना है कि आरोपी को गिरफ्तार कर वाहन सीज कर लिया गया है।

Jharkhand News: रांची में पिकअप वैन ने महिला दरोगा को बेरहमी से रौंदा, हादसे में महिला SI की मौत
Jharkhand News

Jharkhand News: क्या था पूरा मामला

संध्या टोपनो के साथ ये हादसा उस वक्त हुआ जब वह वाहनों की चेकिंग के लिए चेक पोस्ट पर खड़ी थी। इसी दौरान उन्होंने एक पिकअप वैन को रुकने का इशारा किया।इसके बावजूद आरोपी नहीं रुके और दरोगा को कुचलते हुए फरार हो गए। अपराधियों के वाहन की चपेट में आने से संध्या बुरी तरह घायल हो गईं। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन उनकी वहां मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर थाना प्रभारी समेत कई पुलिसकर्मी वहां पहुंचे और शव को अपने कब्जे में ले लिया। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है। साथ ही वाहन को पुलिस ने सीज कर लिया है, लेकिन आपराधियों की गर्दन तक पुलिस के हाथ अभी नहीं पहुंचे है।

बता दें कि हरियाणा में बीते मंगलवार को भी ऐसा ही एक हादसा हुआ था जहां नूह में खनन माफियाओं ने DSP सुरेंद्र सिंह पर ही गाड़ी चढ़ा दी। इस हादसे में उनकी मौके पर ही मौत हो गई। डीएसपी अवैध खनन के खिलाफ कार्रवाई के लिए वहां पहुंचे थे, जहां माफियाओं ने उनकी हत्या कर दी।

घटना के बाद ड्राइवर गाड़ी लेकर फरार हो गया। अब इस घटना की सूचना मिलने के बाद से ही हरियाणा पुलिस अपराधियों की तलाश में जुट गई है। इस घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। आईजी और नूह के एसपी मौके पर पहुंच गए हैं और मामले की जांच की जा रही है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here