AAP विधायक Jaswant Singh की संपत्तियों की CBI ने ली तलाशी, 40 करोड़ रुपये की बैंक धोखाधड़ी का मामला

CBI: सीबीआई प्रवक्ता आरसी जोशी ने कहा कि 16.57 लाख रुपये और लगभग 88 विदेशी मुद्रा नोट, संपत्ति के कुछ दस्तावेज सहित कई बैंक खाते और अन्य आपत्तिजनक दस्तावेज तलाशी के दौरान बरामद किए गए।

0
214
Jaswant Singh
Jaswant Singh

Jaswant Singh: केंद्रीय जांच ब्यूरो ने शनिवार को पंजाब आम आदमी पार्टी के विधायक जसवंत सिंह गज्जन माजरा के परिसरों पर 40 करोड़ रुपये के बैंक धोखाधड़ी मामले में छापेमारी की। पंजाब के संगरूर में उनके आवास सहित तीन परिसरों की तलाशी ली गई। समाचार एजेंसी पीटीआई के हवाले से कहा गया है कि बैंक ऑफ इंडिया में 40.92 करोड़ रुपये की कथित ऋण धोखाधड़ी में प्राथमिकी दर्ज होने के बाद की गई तलाशी के दौरान, सीबीआई ने अलग-अलग व्यक्तियों के हस्ताक्षर वाले 94 खाली चेक बरामद किए।

CBI
CBI

Jaswant Singh के घर से 16 लाख कैश बरामद

सीबीआई प्रवक्ता आरसी जोशी ने कहा कि 16.57 लाख रुपये और लगभग 88 विदेशी मुद्रा नोट, संपत्ति के कुछ दस्तावेज सहित कई बैंक खाते और अन्य आपत्तिजनक दस्तावेज तलाशी के दौरान बरामद किए गए। अधिकारियों ने कहा कि सीबीआई ने बैंक ऑफ इंडिया लुधियाना की शिकायत पर सिंह, तारा कॉरपोरेशन लिमिटेड (जिसका नाम बदलकर मलौध एग्रो लिमिटेड रखा गया) के खिलाफ मालेरकोटला के गौंसपुरा में दर्ज किया गया है।

download 2022 05 07T192738.581
Jaswant Singh

बैंक धोखाधड़ी मामले की चल रही है जांच

केंद्रीय जांच एजेंसी ने कहा कि केंद्रीय जांच ब्यूरो आज एक बैंक धोखाधड़ी मामले की चल रही जांच में निजी फर्मों, निदेशकों और गारंटरों सहित आरोपियों के परिसरों में मलेरकोटला (पंजाब) सहित तीन स्थानों पर तलाशी ले रहा है। 16.57 लाख (लगभग) की नकद राशि, लगभग 88 विदेशी मुद्रा नोट, कुछ संपत्ति के दस्तावेज, कई बैंक खाते और अन्य आपत्तिजनक दस्तावेज तलाशी के दौरान मिले हैं।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here